Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

कभी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे जहीर खान,लेकिन अधूरी रह गई लव स्टोरी,जानिए वजह

Zaheer Khan ever wanted to marry,Zaheer Khan ever wanted to marry

Zaheer Khan ever wanted to marry

पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने साल 2017 में एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी रचा ली थी।आज दोनों खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं लेकिन एक वक्त पर जहीर,ईशा शरवानी से प्यार करते थे।ईशा बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर हैं।आज ईशा का जन्मदिन है,इस मौके पर हम आपको ईशा और जहीर की वो अधूरी लव स्टोरी बता रहे हैं।ऐसा कहा जाता है कि जहीर खान को सुभाष घई की खोज और बेहतरीन डांसर ईशा शेरवानी से प्यार हुआ था। दोनों बेइंतहा एक-दूसरे को चाहते थे और लिव इन रिलेशन में भी थे लेकिन ना जाने क्यों फिर दोनों का रिश्ता निकाह की दहलीज पार नहीं कर पाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात साल 2005 में तब हुई थी जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौट रही थी। विदाई समारोह में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ था, जिसमें ईशा ने भी डांस किया था। हालांकि यह पहली नजर का प्यार नहीं था, पर दोनों के दिल में कुछ-कुछ तभी से होना शुरू हुआ।मैचों के दौरान ईशा को दर्शकों की लाइन में बैठे और जहीर के प्रदर्शन पर खुशी मनाते हुए देखा गया था, जिससे अंदाजा लगाया गया कि दोनों के बीच बहुत कुछ चल रहा है। जहीर खान और ईशा शरवानी लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। दोनों को अक्सर साथ में घूमते हुए देखा जाता था।

yog plaza add

2011 के वर्ल्ड कप के दौरान ऐसी भी खबरें आईं कि जहीर खान और ईशा शादी कर लेंगे, लेकिन फिर दोनों के ब्रेक-अप ने फैंस को चौंका दिया। तकरीबन 8 साल लंबे अफेयर के इस तरह खत्म होने से ईशा बेहद दुखी हुई थीं। एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा था कि वो आज भी जहीर को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं।

शिक्षा की अन्य खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां क्लिक करें। 
सरकारी नौकरियों की अन्य खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां क्लिक करें। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.