युवक ने की आत्मदाह करने की कोशिश, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

रायपुर – राजधानी के पुरानी बस्ती इलाके के दंतेश्वरी चौक के पास आकाश सेन नाम के युवक ने आत्मदाह करने की कोशिश की है। उसे गंभीर रूप से जली हुई हालत में डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां आकाश का इलाज जारी है। घटना पुरानी बस्ती पुलिस थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि आकाश सेन मूल रूप से धमतरी जिले का रहने वाला है। दन्तेश्वरी चौक स्थित रिश्तेदार फकीरा सेन से मिलने आया था। इसी दौरान उसने आत्मदाह की कोशिश की है। फिलहाल आत्मदाह की कोशिश करने की वजह साफ नहीं हो पाई है। मगर, माना जा रहा है कि फकीरा से किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा और उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आकाश सेन भाजपा नेत्री अपनी महिला मित्र से मिलने आया था। पुरानी बस्ती थाना पुलिस के मुताबिक, दंतेश्वरी चौक स्थित 19 वर्षीय युवक आकाश सेन के आग लगाने के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

आग लगाने के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस टीम को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर युवक को बचाने की कोशिश की और उसे इलाज के लिए डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस आकाश का बयान लेने की कोशिश कर रही है, ताकि घटना की असली वजह का पता चल सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.