युवक ने फांसी लगाकर की खुदकशी, दुकान के बाहर लटकता मिला शव

रायपुर – राजधानी रायपुर के कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवक ने फत्तेशाह मार्केट की दुकान के बाहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे पर से उतारा। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है। मरने वाले युवक की पहचान संतोष धनगर निवासी नंदी चौक, टिकरापारा के रुप में हुई है।

बताया जा रहा है कि वह रात से घर से गायब था। स्वजनों ने मृतक की शिनाख्त करते हुए बताया कि वह शराब पीने का आदी था और बाबा कोल्ड डीपो में काम करता था। वह शुक्रवार सुबह दुकान के बाहर उसकी लाश लटकी देखकर इलाके में सनसनी फैल गई थी। आस-पास के लोगों ने मोबाइल से उसका वीडियो बनाकर फारवर्ड करना शुरू कर दिया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है और उसका शव फत्तेशाह मार्केट की एक दुकान के बाहर लटक रहा है।

आशंकित लोगों ने उसे फांसी के फंदे से न तो नीचे उतारा, न ही उसके आस-पास किसी को जाने दिया। मौके पर पहुंची पुलिस भी मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही थी। इसी बीच पता चला कि 45 वर्षीय युवक का नाम संतोष है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं किसी ने उसकी हत्या करके तो शव को नहीं लटका दिया है या उसने आत्महत्या की तो वजह क्या थी। हालांकि, इन सवालों के जवाब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मिल सकेगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.