राजिम जयंती महोत्सव में जुटेंगे प्रदेशभर के साहू समाज के लोग,मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल

रायपुर/राजिम MyNews36 – 7 जनवरी को तैलिक वंश शिरोमणि भक्तिन राजिम माता की जयंती पूरे छत्तीसगढ़ के साहू समाज के लोग राजिम में बड़े धूमधाम से मनाते हैं। इस बार भी छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ एवं भक्तिन राजिम माता मंदिर समिति के तत्वाधान में बड़ी धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया गया है।

साहू समाज की वृहद संख्या एवं आबादी को देखते हुए इस बार यह कार्यक्रम समाज को आवंटित जगह चौबे बांधा रोड मैदान राजिम में मनाने का निर्णय लिया गया है।कार्यक्रम की तैयारी जोर शोर से चल रही है।

विगत दिनों तैयारी को लेकर के राजिम रेस्ट हाउस में भक्तिन माता राजिम मंदिर समिति एवं प्रदेश साहू संघ बैठक आयोजित कर कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु सामाजिक जनों को जिम्मेदारी तय की गई।

इस बैठक में प्रदेश युवा प्रकोष्ठ एवं रायपुर संभाग युवा प्रकोष्ठ को वृहद स्तर पर रक्तदान शिविर की जिम्मेदारी सौपी गयी।गौरतलब हो कि विगत चार-पांच सालों से रायपुर संभाग युवा प्रकोष्ठ रक्तदान शिविर आयोजित करते आ रही है।पिछले वर्ष की तरह इस इस वर्ष भी प्रदेश साहू संघ युवा प्रकोष्ठ एवं रायपुर संभाग युवा प्रकोष्ठ के संयुक्त तत्वाधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।

प्रदेश युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ओम प्रकाश साहू एवं रायपुर संभाग युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्यारे लाल साहू ने सामाजिक जनों को अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रक्तदान में भाग लेने एवं कार्यक्रम को सफल बनाने का अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.