चारामा विकासखंड मे यादव समाज की बैठक सम्पन्न : नवोदय विद्यालय में चयनित विद्यार्थियों को किए सम्मानित

कांकेर MyNews36 – चारामा विकासखंड मे यादव समाज की बैठक यादव भवन मे आयोजित की गई। कार्यक्रम की शुरुआत पूजा अर्चना व दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। तत्पश्चात समाज मे संरक्षक रहे कुलेशवर यादव के आकस्मिक निधन पर समाज के लोगों ने शोक जाहिर करते हुए मौन धारण कर श्रंदाजलि दी।

साथ ही समाज के उत्थान के लिए महत्वपूर्ण बिन्दुओ पर चर्चा हुई।जिसमे स्वजाति जनगणना,महिलाओं को समाज मे आगे,शिक्षा जवाहर नवोदय विघालय व सैनिक स्कूल के लिए फार्म भरवाना व तैयारी करवाना,युवाओ को रक्त दान के लिए प्रेरित करना ,प्रतिभावान छात्र-छात्राओ का सम्मान,युवाओं को नशा से दूर व समाज के उत्थान के लिए अच्छा काम करना, युवा संगठन ,कर्मचारी प्रकोष्ठ का गठन आदि प्रमुख बिन्दुओ पर चर्चा की गई।

नवोदय विद्यालय में चयनित विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित

इस अवसर पर नवोदय विद्यालय में चयनित विद्यार्थियों समीक्षा यादव ,ओम यादव और लीमन यदु को कॉपी-पेन देकर सम्मानित किया गया।

भेजरीटोला के ओम यादव का आर्थिक स्थिति कमजोर होने के वजह से पढ़ाई में बाधा उत्पन्न होने पर समाज के लोगों ने सहयोग करने के लिए आगे आये।वही रमा यादव जाति ,निवास प्रणाम पत्र बनाने मे सहयोग करेंगे।

बैठक मे राम लखन, विष्णु, भारत, कुंवर, सहदेव, गोपाल , रमा मधु ,अशोक, बंटी, गणेश, बुध,मनोज,छगन,नरसिह,कोमल ,सुरेश,भीखम,भारत,राकेश सम्मत लाल ,सहित समाजिक लोग उपस्थित रहे।उक्त जानकारी कर्मचारी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजेश यादव ने दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.