Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

World Cup 2019:ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद

world cup 2019
world cup 2019

टांटन-12वें आईसीसी विश्व कप क्रिकेट में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा।ये मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि पाकिस्तान ने हार के साथ भले ही शुरुआत की लेकिन मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ उसने शानदार वापसी की।वहीं ऑस्ट्रेलिया ने अपने शुरुआती दो मैच तो जीते लेकिन भारत के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ी।ऐसे में दोनों ही टीमें ये अहम मुकाबला जीतना चाहेंगे।

world cup 2019
world cup 2019

ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप के शुरुआती मैचों में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज को हराया। लेकिन भारत के खिलाफ ना तो उसकी बल्लेबाजी चली और ना ही गेंदबाजी।ऑस्ट्रेलिया को भारत से 36 रनों की शिकस्त मिली।ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी का दारोमदार एक बार फिर कप्तान एरोन फिंच, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ पर रहेगा।वार्नर अब तक टूर्नामेंट में 2 अर्द्धशतक लगा चुके हैं और पाकिस्तान के खिलाफ भी उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है।टीम को ग्लेन मैक्सवेल और उस्मान ख्वाजा से उम्मीदें रहेंगी।वहीं गेंदबाजी में स्टोइनिस के बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया का टीम कॉम्बिनेशन जरुर प्रभावित होगा।ऐसे में नाथन कुल्टर नाइल, एडम जाम्पा और कमिंस पर भार रहेगा।

वहीं पाकिस्तान के प्रदर्शन में उतार-चढ़ाव रहा है।वेस्टइंडीज के खिलाफ करारी शिकस्त से उबरते हुए उसने मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ जुझारू प्रदर्शन कर वापसी करते हुए मजबूत टीम को हराया। पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 14 रन से हराया।फिर श्रीलंका के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द हुआ उसे अंक बांटना पड़े।हालिया प्रदर्शन पर नजर डाले तो दोनों के बीच खेले गए पिछले 14 मैचों में पाकिस्तान केवल एक मैच जीत पाया है।टीम को इमाम उल हक,फखर जमान और बाबर आजम से उम्मीदें रहेंगी।वहीं कप्तान सरफराज और अनुभवी शोएब मलिक भी उपयोगी योगदान देना चाहेंगे। पाकिस्तानी गेंदबाजी अच्छी है,लेकिन सही मौके पर गेंदबाज असफल रहे हैं।

संभावित टीमें

ऑस्ट्रेलिया -आरोन फिंच (कप्तान),डेविड वार्नर,उस्मान ख्वाजा,स्टीव स्मिथ,ग्लेन मैक्सवेल,एलेक्स कैरी,एडम जांपा,पैट कमिंस,नाथन कूल्टर नाइल,मिचेल मार्श,मिशेल स्टार्क,नाथन लियोन,शॉन मार्श, जेसन बहरनडॉर्फ,केन रिचर्डसन।
पाकिस्तान -इमाम उल हक,फखर जमान,बाबर आजम,मोहम्मद हाफिज,सरफराज अहमद (कप्तान), शोएब मलिक,आसिफ अली,शादाब खान,मोहम्मद आमिर,हसन अली,वहाब रियाज।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.