महंगाई पर केंद्र सरकार के खिलाफ नगाड़ा-थाली बजाकर महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

रायपुर – पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम और महंगाई को लेकर मंगलवार को राजधानी रायपुर के राजीव गांधी चौक पर महिला कांग्रेस ने केद्र सरकार के खिलाफ प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन किया। महिला कांग्रेस न महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को जगाने के लिए नगाड़ा और थाली भी बजाई। महिला कांग्रेस की प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य फूलो देवी नेताम के नेतृत्व में प्रदेश के सभी जिलों से रायपुर आए महिला कांग्रेस पदाकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ – साथ राज्यसभा सांसद छाया वर्मा और विधायक शकुंतला साहू मौजूद रह कर प्रदर्शन किया।

पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। तेल में लगी है आग, भाग मोदी भाग। बहुत हुई महंगाई की मार, अब केंद्र से उखाड़ फेंकेंगे मोदी सरकार, जैसे कई नारे लगाए गए। प्रदर्शन में महिला कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी सुनिता सहरावत भी शामिल हुईं। प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस की सदस्यों ने काली पट्टी भी बांध रखी थी।

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन के लोगों को यह शपथ दिलाई कि केंद्र की मोदी सरकार को बदलकर ही रहेंगे। नेताम ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश की अर्थव्यवस्था नहीं संभल पा रही हैं तो उन्हें राष्ट्र हित में पद से इस्तीफर दे देना चाहिए।

ठेले पर सिलेंडर रखकर निकाली रैली

महिला कांग्रेस ने ठेला में सिलेंडर रखकर राजीव गांधी चौक से मोतीबाग तक रैली भी निकाली। ठेले पर महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम और पूर्वसांसद छाया वर्मा भी सवार थी। प्रदर्शन स्थल राजीव गांधी चौक पर मंच का संचालन महिला कांग्रेस की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष ऊषा श्रीवास्तव ने किया। प्रदर्शन में संगठन की प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत सहित अन्य प्रदेश पदाधिकारी और रायपुर के अलावा अन्य जिलों तथा ब्लॉक के पदाधिकारी भी शामिल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.