प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम के सफलतम एक वर्ष पूर्ण होनेे पर महिला कांग्रेस ने किया रक्तदान

कोंडागाँव Mynews36 प्रतिनिधि- छग प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम के अध्यक्षीय कार्यकाल के सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पे महिला कांग्रेस कमेटी कोंडागांव ने जिला अस्पताल कोंडागांव पहुच रक्तदान किया। शहर महिला कांग्रेस प्रवक्ता शिल्पा देवांगन ने बताया कि एक साल पहले आज ही का वो सुनहरी तारीख है जिस दिन प्रदेश कांग्रेस की बागडोर कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम को मिली थी। निसन्देह इन एक वर्षो में उन्होंने पूर्व के प्रदेश अध्यक्षो की भांति संगठन की नींव को और मजबूत करने का क्रम जारी रखा।

इन एक वर्षो के दौरान जहा उन्होंने संगठन की शक्ति और शीर्ष नेतृव के सहयोग से दंतेवाड़ा उपचुनाव में विजय हासिल की, वही चित्रकोट विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का परचम बरकरार रखा इसके बाद हुए नगरीय निकाय चुनाव व त्रिस्तरीय चुनावो में भी पूरे प्रदेश में कांग्रेस का परचम लहराया। निसन्देह उनकी कार्यशैली से संगठन को और अधिक मजबूती मिली और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधानसभा चुनाव के परिणाम से लेकर अन्य सभी चुनावो में मजबूत हुई है। उनके इन्ही सफलतम कार्यकाल के पूर्ण होने के उपलक्ष्य को यादगार बनाने हेतु महिला कांग्रेस की पूरी टीम जिला अस्पताल कोंडागांव पहुचीं। जहां उपस्थित समस्त महिला कार्यकर्ताओ ने अपना रक्त परीक्षण करवाया जिसके पश्चात उन्होंने रक्तदान किया।

इस अवसर पे जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुखबति मरकाम, प्रदेश सचिव वेदवती पोयाम, शहर अध्यक्ष तब्बसुम बानो, पार्षद शांति पांडे, ललिता नेताम, गीता गुप्ता, ननकी वैष्णव, गुनमति नायक, माही रैकवार, हेमा देवांगन, चंचला विश्वास सहित भारी संख्या में महिला कांग्रेस के सदस्यों ने हिस्सा लिया। महिला कांग्रेस के इस अनुकरणीय पहल पे जिला प्रभारी यशवर्धन राव ने सभी को साधुवाद प्रेषित करते कहा कि निसन्देह उनके इस कार्य से अन्य लोगो मे प्रेरणा दायक सोच का विस्तार होगा और लोग रक्तदान के लिये जागरूक होंगे।

Mynews36 प्रतिनिधि राजीव गुप्ता की रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.