Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

महिला ने अपने ही नवजात को गला दबाकर उतारा मौत के घाट,जानिए वजह

death of her own newborn,death of her own newborn

death of her own newborn
File Photo

रायगढ़- लैलूंगा क्षेत्र की महिला ने अपने ही नवजात की गला दबाकर हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया।फिर बाद में मनगढ़ंत कहानी बनाकर अपने कलेजे के टुकड़े को छिनने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी।पुलिस ने जांच के बाद तालाब से नवजात की लाश बरामद कर ली है।वहीं आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।दरअसल,महिला अविवाहित थी और प्रेमी के साथ बतौर पत्नी लिव में इन में रहती थी।

पुलिस के अनुसार लैलूंगा क्षेत्र के ग्राम रामपुर में शुक्रवार को उस वक्त सनसनी फैल गई।जब यहां रहने वाली मोनिका भगत (23) ने बाइक सवार द्वारा नवजात को छिनने का आरोप लगाकर बताया कि वह तालाब से लौट रही थी।तभी अनजान बाइक सवार ने उसके बच्चे को छीन लिया। शनिवार को इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी।शुरूआत में पुलिस खेमराज को संदेही मान रही थी।लेकिन,इस बीच पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।

पुलिस की जांच में पता चला कि खेमराज घटना के दिन छेरछेरा पर्व मनाने अपने गांव गया था।तब महिला की गतिविधियों पर संदेह हुआ।पुलिस इस गंभीर मामले की जांच में उलझी हुई थी।तभी रविवार को गांव के तालाब में नवजात बच्चे की लाश मिलने से मामले में नया मोड़ आ गया।शव मिलने की खबर मिलते ही पुलिस गांव पहुंची।

इस दौरान पुलिस की जांच व ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि छेरछेरा पर्व के दिन संदेही महिला अपने नवजता बच्चे को लेकर गई थी।इसके बाद से ही बच्चा गायब हुआ है।पुलिस ने खेमराज से पूछताछ कर जानकारी जुटाई।इसके साथ ही संदेही महिला से बारीकी से पूछताछ की।तब पता चला कि महिला ने ही अपने दूधमुंह बच्चे का गला दबाकर हत्या की थी।फिर लाश को तालाब में फेंक दी थी।

उसने सुनियोजित तरीके से अपने बच्चे को छिनने का आरोप लगाकर सनसनी फैलाई।ताकि,पुलिस को उस पर हत्या करने का शक न हो।आरोपित महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ साक्ष्य जुटा कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.