भिलाई – छत्‍तीसगढ़ में एक महिला पत्रकार की सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार फोरलेन पर रायपुर से दुर्ग की ओर जा रही दोपहिया वाहन सवार महिला पत्रकार को पावर हाउस के हाईवे पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान एक चैनल के पत्रकार के रूप में हुई है।

छावनी पुलिस के मुताबिक गुरुवार की शाम 4:30 बजे के करीब दोपहिया वाहन पर सवार महिला पत्रकार महिमा शर्मा रायपुर से दुर्ग की ओर जा रही थी। फोरलेन पर इसी दौरान हाईवे पेट्रोल पंप के पास दोपहिया वाहन फिसलने से महिला पत्रकार सड़क पर गिर गई। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक टैंकर क्रमांक सीजी 07 सीबी 0181 के चालक ने सड़क पर गिरी महिला पत्रकार को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके कारण युवती का सिर कुचल गया। इस दुर्घटना में युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । छावनी पुलिस के द्वारा मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। नगर पुलिस अधीक्षक कौशलेंद्र पटेल ने बताया कि शव को शव गृह में रखा दिया गया है।

मृतका के कुछ सहकर्मियों के अनुसार ने महिमा के भाई का जन्‍मदिन था, जिसे लेकर वह बेहद खुश थी। अपने भाई के जन्‍मदिन में शामिल होने के लिए वह कार्यालय से जल्‍दी निकल गई। बता दें कि महिला पत्रकार महिमा रायपुर में रहती थी। वह मूलत: मध्य प्रदेश के कटनी की रहने वाली थी। महिमा ने बीते वर्ष अपनी पढ़ाई पूरी कर ली थी। इसके बाद कुछ माह पूर्व ही उसने पत्रकारिता में कदम रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.