संपादक के नाम पत्र लिखकर मनीष साहू को दी जन्मदिन की बधाई….गुरुजनों,साथियों सहित राजनीतिक व समाजिक लोगों ने की उज्जवल भविष्य की कामना…

पत्र संपादक के नाम…

प्रिय मनीष,
एक जन्मदिन ही वो मौका है जब हम खुद को औरो के लिए पूरी तरह समर्पित कर देते है। यही एक अवसर होता है जब हमारा प्यार परवान चढ़ता है। और हमारे दोस्त जब हम सबका साथ पाता है तो उनका विश्वास और भी गहरा होता जाता है। असीम शक्ति और साहस से भरे नवजवान मनीष भाई आज आपका जन्मदिन है…कुछ नया करने और नया सीखने की भाव से भरा आपका विशाल ह्दय औरों को भी प्रेरणा देती है…हर काम में आगे मानों भविष्य की नई उम्मीद आप में बखूबी नजर आती है…आपस में जोड़कर रखने और आपकी कुशल नेतृत्व क्षमता लोगों को सहज ही खींच लेती है…लोग बरबस ही आपकी ओर आकर्षित होते जाते है…स्पष्ट और स्वतंत्र बात करने और रखने वाले दमदार ऊर्जावान युवा जिनमें आशा और विश्वास की नई लहरें हिलोरें लेती है… असंभव जैसे शब्द आपके शब्दकोश मे है ही नहीं…कठिन संघर्ष कर संपादक की भूमिका में आपने जनमानस को साफ सूथरा समाचार देकर एक नया नाम अख्तियार किया।

भागदौड़ भरी जिंदगी की बावजूद आपने पढा़ई भी जारी रखा है और बढ़ते उम्र में भी हमेशा छात्र बनकर शिक्षा ग्रहण करते रहे…ऐसे शख्स को जन्मदिन पर आखिर क्या दे सकते है….शब्दों की शुभकामना बहुत छोटी होगी आपके लिए… बस यही दुआ है कि आप नित नए बुलंदी छूते रहें…और एक नया मुकाम हासिल कर जगमगाते नक्षत्र की तरह शोभायमान हो….जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई व शुभकामनाएं…..

आपका अपना – केशव पाल

साथ ही मनीष के माता-पिता,गुरुजनों,कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. आनंद शंकर बहादुर, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. नरेंद्र त्रिपाठी, विभाग के अन्य गुरुजन ,स्टाफ, साथीगण,राजनीतिक व सामाजिक जनों ने मनीष साहू को जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं दी।साथ ही उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए दीर्घायु होने की कामना की।

मनीष साहू ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि – मैं अपने इस सुन्दर जीवन के लिए भगवान का दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ! माता-पिता,गुरुजनों और समस्त साथियों को दिल से धन्यवाद…मैं अपने जन्मदिन के लिए इतना प्यार और सम्मान पाकर अभिभूत हूँ और आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूँ।धन्यवाद आप सभी का !आप सभी का ऐसे ही आशिर्वाद,प्यार और स्नेह बना रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.