TV में इस्तेमाल कर सकेंगे JioPages,देख सकेंगे 10,000 वीडियो,जानिए कैसे करें डाउनलोड…

जियो पेजेस ब्राउजर को एंड्रॉयड टीवी के गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च कर दिया गया है। यह वेब ब्राउजर पहला मेड इन इंडिया ब्राउजर है जिसे विशेष तौर पर टीवी के लिए डिजाइन किया गया है।

जियो पेज इससे पहले सिर्फ जियो के सेटअप बॉक्स प्लेटफॉर्म पर मौजूद था लेकिन अब ये हर एंड्रॉयड टीवी पर मौजूद होगा। इसमें यूजर्स को क्यूरेटेड वीडियो कंटेंट सेक्शन मिलेगा जिसमें आप 20 कैटेगरी में से 10,000 वीडियो देख सकते हैं।JioPages की खूबी यह है कि दूसरे ब्राउजर्स के मुकाबले यह यूजर्स को डेटा प्राइवेसी के साथ अपने डेटा पर फुल कंट्रोल देता है।

अंग्रेजी के अलावा 8 भारतीय भाषाओं में काम करने की क्षमता की बदौलत इसे पूर्ण स्वदेशी कहा जा रहा है। हिन्दी, मराठी, तमिल, गुजराती, तेलगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली जैसी भारतीय भाषाओं को JioPages पूरी तरह सपोर्ट करता है। इसमें एक इंटीग्रेटेड डाउनलोड मैनेजर भी मिलेगा जिससे आप अपने डाउनलोड डेटा, बुकमार्क्स, हिंस्ट्री मैनेजमेंट टैब को एक्सेस कर सकते हैं।

पर्सनलाइज्ड होम स्क्रीन, पर्सनलाइज्ड थीम, पर्सनलाइज्ड कंटेंट, इंफॉरमेटिव कार्डस, भारतीय भाषा के कंटेंट, एडवांस डाउनलोड मैनेजर, इंकॉग्निटो मोड और एड ब्लाकर जैसी सुविधाएं भी ग्राहकों को JioPages में मिलेंगी।

एंड्रॉयड टीवी पर करें ऐसे डाउनलोड : अपने एंड्रॉयड टीवी बेस्ड स्मार्ट टीवी पर आप गूगल प्ले पर जाकर जियो पेजेस डाउनलोड कर सकते हैं। जियो पेजेस टीवी के मोबाइल वर्जन पर कुछ अंतर बनाने के लिए जियो पेजेस टीवी टाइटल के तहत ऐप उपलब्ध है। सेट-टॉप-बॉक्स यूजर्स को वेब ब्राउजिंग एक्सपीरियंस देने के लिए इसे जियो सेट-टॉप-बॉक्स के लिए भी उपलब्ध कराया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.