वायरल हरियाणवी पर प्रसारित होने वाला है,दिल्ली SHEHER …. रेणुका पवार के साथ दिखाई देंगे केडी और कनिष्का

वायरल हरियाणवी और हरियाणवी म्यूजिक की क्वीन कहें जानें वाली रेणुका पंवार आए है एक साथ दिल्ली शहर नाम के एक डांस सांग के लिए। इस वीडियो में टैलेंटेड एक्टर कुलदीप कौशिक (केडी) और कनिष्क शर्मा हैं जिन्होंने इस रोमांटिक-कॉमेडी प्रेम कहानी में
अपना अलग तड़का लगाया है।

हाल के वर्षों में रीजनल म्यूजिक की लोकप्रियता कई गुना बढ़ गयी है। हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री
रीजनल म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे आगे रही है और इसकी सफतला हरियाणवी सिंगर्स की ग्रोथ को
देखकर पता चलती है। यह सांगइस उभरती हुई इंडस्ट्री में एक नया फ्लेवर जोड़ता है। इस सांग का म्यूजिक अमन लालजी द्वारा दिया गया है और इसके कम्पोजीशन का श्रेय राज मवार को जाता है।

इस सांग के खूबसूरत लिरिक्स प्रिंस कान्हा खेड़ा द्वारा लिखे गए है।इस सांग के बेहतरीन म्यूजिक वीडियो का निदेशन म्यूजिक व्हिडिओ के सरताज जाने-माने निदेशक दीपेश गोयल द्वारा किया गया।  

इस वीडियो में कुलदीप कौशिक ( केडी) और यूट्यूब की डांस एंड
एक्सप्रेश नक्वीन कनिष्का को एक साथ देखने का मौका मिलेगा। इस सांग की कहानी एक पति-पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें उनके बिच (बीच) की नोंक-झोंक दिखाई देती है। 

वीडियो में पत्नी- पति से दिल्ली वाली चुनरी की मांग करती है और एक साथ समय बिताने के लिए पती को प्यार से
मनाती है। उनकी प्यारी नोक-झोक परदे पर देखने में बहुत अच्छी लगती है।
वायरल हरियाणवी के साथ अपनी पहली रिलीज के बारे में बोलते हुए, रेणुका पंवार ने कहा, “म्यूजिक किसी भी अवसर को एक खुशी के अवसर में बदलने की शक्ति रखता है। वायरल हरयाणवी के लेबल
के तहत यह मेरा पहला सांग है और मुझे टीम के साथ इस गाने को बनाने में बहुत मजा आया। मैं
वायरल हरियाणवी को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे मौका दिया और इस गाने के लिए

उन्होंने मुझे चुना। मैं अपने फैंस और प्रशंषको के सांग को सुनने के लिए इंतजार कर रही हूं, और
आशा करती हूं कि वे इस सांग को पसंद करेंगे और हमें सपोर्ट करते रहे।”
अपने नए हिट सांग पर कमेंट करते हुए केडी कहते हैं दिल्ली शहर के लिए शूटिंग करना बहुत ही अच्छा और मनोरंजक रहा है। यह सांग शानदार बीट्स का एक पैकेज था और कनिष्क शर्मा,  हमारे बहुत ही टैलेंटेड डायरेक्टर दीपेश गोयल और वायरल हरियाणवी की पूरी टीम के साथ काम करके मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लगा।

इस नई रिलीज़ पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कनिष्क शर्मा ने कहा हरियाणवी सांग में काम करने का मौका मिलने से मुझे घर वापसी का अहसास हुआ है। यह सांग मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि इसे सुनकर एक सुखद अनुभव होता है। यह सांग पति और पत्नी के बीच खुशी और मस्ती भरे पलों को सामने लाता है। मेरा इस सांग की मेकिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा। मैं आशा करती हूं कि दर्शकों को यह सांग पसंद आये और वे अपना प्यार हम पर बरसातें रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.