Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Urmila Matondkar: उर्मिला मातोंडकर ने आधिकारिक घोषणा से पहले मानी हार

Urmila Matondkar

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम अब लगभग साफ हो गए हैं,भाजपा एक बार फिर देश में भारी बहुमत से सरकार बनाने की ओर अग्रसर नजर आ रही है।इसी के साथ ही विपक्षी दलों ने एक बार फिर ईवीएम पर सवालिया निशान लगाया है।इसी कड़ी में मुंबई उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रही उर्मिला मातोंडकर ने भी ईवीएम पर छेड़छाड़ का अरोप लगाया है। र्मिला ने कहा है कि-एक ईवीएम के सिग्नेचर में कुछ गड़बड़ी है।बता दें कि मातोंडकर भाजपा प्रत्याशी गोपाल शेट्टी से 1.45 लाख से ज्यादा वोटों से पीछे चल रही है।

उर्मिला ने कहा है कि-मैं गोपाल शेट्टी को बधाई देता हूं।हमने ईवीएम में विसंगतियों पर ध्यान दिया है,इस पर एक रिपोर्ट तैयार की गई है।जिसे हम परिणाम सामने आने के बाद निर्वाचन आयोग को सौंपेंगे।

गौरतलब है कि-पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रही मातोंडकर ने 2019 के आम चुनावों को देश के लिए निर्णायक बताया था।बता दें कि-उर्मिला मातोंडकर नॉर्थ मुंबई की सीट से कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ा है।इनके खिलाफ बीजेपी ने मुंबई उत्तर सीट से मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी को उतारा है 2004 में एक्टर गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर इस सीट पर अपना कब्जा जमाया था।अब देखना होगा कि कांग्रेस के लिए उत्तर मुंबई सीट पर उर्मिला मातोंडकर तुरुप का इक्का साबित हो पाती हैं या नहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.