Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

गंगरेल बांध में नाव पलटने से दो लोगों की मौत, एक बच्ची अभी भी लापता

Boat capsized, Boat capsized, Boat capsized

धमतरी-गंगरेल बांध से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है, जहां नाव पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक बच्ची अभी भी लापता है। दो लोगों को चारामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा उस वक्त हुआ जब अकलाडोंगरी थाने इलाके के कोलियारी गांव से 12 लोग नाव में सवार होकर गंगरेल डैम धूमने जा रहे थे, तभी हवा की तेज लहर के कारण नाव में पानी भर गया और नाव पलट गई।

हादसे से पहले एक युवक ने टिक टॉक भी बनाया जिसे सोशल मीडिया में वायरल किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर से एक परिवार कोलियारी थाना अकलाडोंगरी क्षेत्र में घूमने आए थे। इसी दौरान मंगलवार की ​करीब 4 बजे सभी ने इच्छा जाहिर की कि बांध घूमने चला जाए। बांध के किनारे लकड़ी के गांव में 12 लोग सवार होकर बांध के अंदर निकल पड़े। इस बीच हवाएं तेज होने लगी इससे लहर का पानी नाव में भरने लगा। नाव में बैठे लोग पानी को खाली करते जा रहे थे।

बावजूद इसके लहर इतनी तेज थी और हवा की रफ्तार भी तेज होने लगी, इसी में नाव पलट गई। जैसे ही नाव पलटी जिनको तैरना आता था। वह तैरकर निकलने लगे और बाकी के लिए तुरंत गांव से मछुआरे जाल लेकर आए, जिसमें से कुमारी सुमित्रा नाग नया कोलियारी और निवेदिका कांगे बाजार पारा नारायणपुर की मौत हो गई। इसमें दुर्गेश्वरी कांगे और नीराबाई मंडावी कोड़े जुंगा थाना कांकेर घायल हो गई।

घटना के बाद लक्ष्मी मंडावी की तलाश बहुत की गई लेकिन वह अब तक नहीं मिल पाई है। घायलों को चारामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अगला डोंगरी थाना प्रभारी मथुरा सिंह ठाकुर ने बताया कि नाव पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई है, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है। एक बच्ची अब तक नहीं मिल पाई है, जिसकी तलाश अब भी जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.