Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

फ्रेंड की शादी में डिफरेंट दिखने के लिए ट्राई करें ये टिप्‍स,दुल्‍हन से ज्‍यादा मिलेगी तारीफ

these tips to look different in a friend wedding,these tips to look different in a friend wedding

these tips to look different in a friend wedding

शादियों के सीजन में आप अक्सर ड्रेस,ज्वेलरी,फुटवियर को लेकर दुविधा में रहते हैं, कि क्या खरीदें और कैसे उसे पहनें।अगर आपकी सहेली की शादी है तो,आपको अच्छा दिखना होता है,क्योंकि सबकी नजर दुल्‍हन के बाद आप पर ही जाती है।ऐसे में आपके सामने अच्‍छी ड्रेस और सही मेकअप का चुनाव करना चुनौती भरा होता है।अगर आपकी फ्रेंड की शादी कुछ दिनों बाद ही है, और आपने अभी तक कोई तैयारी नहीं की है तो यहां हम आपको कुछ आसान और आकर्षक टिप्‍स के बारे में बता रहे हैं।

दरअसल,आजकल न्यूड कलर बहुत ट्रेंड में है और यह किसी भी रंग की लड़कियों पर बहुत अच्छा लगता है।न्‍यूड कलर का मेकअप आपके चेहरे पर चार चांद लगा सकता है।इसके अलावा,कुछ बेहतरीन ड्रेसेज आपको तारीफ दिलाने में काफी मदद कर सकते हैं।आप अलग-अलग रस्मों के लिए कुछ नया आजमा सकती हैं,जैसे- गाउन और जैकेट,साड़ी,लहंगा,क्रॉप टॉप-स्‍कर्ट और सूट।

हल्दी में होगा नया रंग

आप हमेशा से ही देखते आ रहें कि दुल्हन के साथ-साथ उनकी सहेलियां भी पीले रंग की ड्रेस ही पहनती हैं।क्यों न इस बार किसी और रंग का प्रयोग किया जाए जैसे कि ‘हरा’, यह रंग आजकल चलन में है,आप इस रंग की कोई ड्रेस पहन सकती हैं।हरे रंग की सिंपल बॉर्डर वाली साड़ी आप पर खूब जचेगी अगर आप हल्के हरे रंग का प्रयोग करें तो भी आप खुद को एक नया लुक दे सकती हैं।हल्के हरे रंग की क्रॉप टॉप वाली साड़ी,सिल्वर रंग के चांद वाले झुमके,और न्यूड लिपस्टिक आपको एक अच्छा लुक देंगे।

मेंहदी में चढ़ेगा लाल रंग

मेंहदी की भी अपनी एक अलग खासियत होती है। इस रस्म में भी आपको सबसे सुंदर दिखना होता है, जिससे सभी आपकी तारीफ करें। मेंहदी में आप गहरे लाल रंग का प्रयोग कर सकती हैं, यह आपको एक ग्लैमरस लुक देगा। आप गहरे लाल रंग का सिल्की गाउन या लहंगा पहन सकती हैं और उसके साथ आप चाहें तो गोल्डन झुमके पहन सकती हैं जो आपको एक डायनामिक लुक देगा। लाल रंग के साथ आप कुछ डार्क शेड में मेकअप कर सकती हैं और गोल्डन चूड़ियां या कड़े भी पहन सकती हैं।

संगीत में दिखेंगी सबसे सुंदर

संगीत की धुन में शामिल होने के लिए भी आपको एक डिफरेंट लुक की जरूरत होती है। संगीत जैसी रस्म में आपको कुछ मल्टी कलर की ड्रेस ट्राई करना चाहिए, जिससे आप और आपकी ड्रेस सबसे अलग लगे। संगीत में आप मल्टी कलर हल्का सूट या राजस्थानी डिजाइन वाला लहंगा पहन सकती हैं, जो आपको एक नया अंदाज देगा और आप फ्री रहकर डांस भी कर सकेंगी। अगर आप सूट पहनना चाहती हैं तो आप किसी एक रंग का सूट पहने और उसके साथ मल्टी कलर का दुपट्टा ले सकती हैं। यदि आप चाहती हैं कि आप मल्टी कलर का लहंगा पहनें तो, आप उसके साथ सिल्वर झुमके, नेकलेस और चूड़ियां भी पहन सकती हैं जो आपको एक रॉयल लुक देगा।

शादी की रात सबसे खास

शादी वाले दिन स्टेज पर आती दुल्‍हन के साथ-साथ सबकी नजरें उसके साथ आ रही सहेलियों पर भी जाती है। शादी के दिन आपको खास दिखने के साथ सुंदर भी दिखना होता है इसके लिए आप चाहें तो न्यूड कलर का बॉर्डर वाला थोड़ा हैवी लहंगा पहन सकती हैं और उसे एक अच्छे लुक में ड्रेप कर सकती हैं। किसी डार्क या सिल्वर कलर की ज्‍वेलरी के साथ थोड़ा डार्क मेकअप करने के बाद आप शादी के लिए एक आकर्षक लुक पा सकती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.