सिसरिंगा घाट में पिकअप को ट्रक ने मारी ठोकर, 6 की मौत, 19 घायल

बिलासपुर – शादी समारोह से लौट रहे ग्रामीणों से भरी पिकअप को सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दिया। हादसे में पिकअप के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और सड़क किनारे पलट गया, जिसमें सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई व अन्य 19 घायल हो गए हैं। यह हादसा सिसरिंगा घाट के पास हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक पिकअप में सवार लोग महाराज गंज थाना छाल से शादी समारोह में रैरुमा आए थे। वाहन में महिला पुरुष के साथ ही बच्चे भी शामिल थे। दोपहर 3ः15 बजे वापस आ रहे थे। इसी बीच पत्थलगांव की ओर जा रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 एमए के वाहन चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते आगे बढ़ रहा था, जहां सिसरिंगा घाट बंगाली ढाबा के पास पिकअप को ठोकर मार दी ।

हादसे में पिकअप के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है । ट्रक की ठोकर के बाद पिकअप में सवार लोगो के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने तत्काल घायलों को बाहर निकालते हुए बचाव में जुट गए। ततपश्चात डायल 112 व धरमजयगढ़ पुलिस टीम को सूचित किया गया। वहीं मौके पर आई पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भेजा।

हादसे में छह लोगों की मौत हो गई वहीं 19 लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही रायगढ़ एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा, धरमजयगढ़ एसडीओपी सुशील नायक समेत थाना से पुलिसकर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और तत्काल घायलों को धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल पहुंचाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.