रायपुर।ट्रैफिक पुलिस ने जांच के दौरान रायपुर के शास्त्री चौक के पास से दो युवकों को गांजा तस्करी करते रंगे हाथ पकड़ा है। दोनों युवक ओड़िशा से गांजा तस्करी कर रायपुर में खपाने पहुंचे थे।इस दौरान यातायात पुलिस ने पकड़ लिया और मामले को गोल बाजार थाने के सुपुर्द कर दिया।गोल बाजार पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है।बता दें कि प्रदेश में गांजे की खपत लगातार बढ़ती जा रही है,आसपास के क्षेत्रों के युवक बेखौफ होकर अवैध गांजे का परिवहन कर रहे हैं।इसी दौरान राजधानी के शास्त्री चौक के पास ट्रैफिक पुलिस के एएसआई आरएन पांडेय और आरक्षक महेश सिंह जांच कर रहे थे।

पुलिस को देखकर भाग रहे थे आरोपी

mynews36.com
mynews36.com

इस दौरान उन्होंने बाइक सवार दो युवकों को रोका जिनकी बाइक में नंबर नहीं लिखा था।जब ट्रैफिक पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ की तो दोनों घबराने लगे और भागने की कोशिश करने लगे। इस दौरान पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा और जांच किया गया।इस दौरान उनके पास रखे बैग से भारी मात्रा में गांजा जब्त की गई।

इस पर भी नज़र डालें- कंटोला है दुनिया की सबसे ताकतवर सब्जी,जानिए इनके अनेकों फायदे

घटना की जानकारी यातायात पुलिस ने गोलबाजार थाने में दे दी है और गोलबाजार पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है।सूत्रों की माने तो दोनों आरोपी ओड़िशा से गांजा खपाने रायपुर आए थे और करीबन 30 किलो गांजा लेकर रायपुर में बेचने के फिराक में थे।

Summary
0 %
User Rating 0 Be the first one !
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Monsoon:मानसून फिर हुआ सक्रिय,आज फिर तेज बारिश की संभावना

रायपुर-बरसात के मौसम में प्रदेश की जनता का पसीना छूट रहा है।किसानों का साथ के शासन,प्रशासन…