scheme money

scheme money,scheme money

सुमित सेन/खरोरा-चेन स्कीम के जरिए रकम दोगुना करने का झांसा देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरपियों ने फर्जी कंपनी के जरिए लोगों से 48 लाख रुपए से अधिक की ठगी की थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एस कुमार साहू ने 23 मई को आवेदन पेश किया था, जिसकी पड़ताल में पाया गया कि आरोपी कमलनारायण देवांगन पिता जागेश्वर देवांगन और सहयोगी श्रवण साहू पिता विश्रम साहू चेन स्कीम के जरिए लोगों को जमा रकम 15 दिन में दोगुना करने का लालच देते हुए प्रति पिन 1,800 रुपए और 300 रुपए रजिस्ट्रेशन शुल्क लिया करते थे।

जांच में इस तरह से इन आरोपियों ने लोगों से लगभग 48,00,000 रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया वही पोषण देवांगन एवम विकास पदमवार अभी भी फरार है । सबसे दिल चस्प बात यह है कि जितने भी लोगो का पैसा लगा है उनमें से ज्यादातर 20 से 30 वर्ष के युवा , स्कूल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र है।

खरोरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धारा 406 भादवि, ईनामी चिट और चन परिचालन स्कीम अधिनियम, छत्तीसगढ़ निक्षेपकों के हितों का सरंक्षण अधिनियम के तहत आरोपी कमलनारायण देवांगन एवं सहयोगी श्रवण साहू को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से लैपटॉप, डेस्कटॉप, नगदी रकम 1,05,970 रुपए, अन्य दस्तावेज, एटीएम और पासबुक जब्त किया गया. अभी आगे और भी मामले आने के आसार है ।

MyNews36 App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

हमारे इस mynews36 पोर्टल में प्रतिदिन देश-विदेश के जुड़े ख़बरों के अलावा नए-नए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की जानकारी प्रदान की जाती है।इस तरह की खबर पढ़ने पर इंट्रेस्ट रखते है तो गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अभी mynews36 App डाउनलोड कर सकते है साथ ही हमारे WhatsApp Group व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें।Whatsapp Group से जुड़ने के लिए हमारे नंबर- 9111780001 व 7415873787 पर अपना नाम व पता लिख कर सेंड करें……..

2 thoughts on “चैन स्कीम के जरिये पैसे डबल करने का देते थे झांसा,पुलिस ने किया गिरफ्तार”
  1. Fascinating blog! Is your theme custom made or did you download it from somewhere?
    A design like yours with a few simple tweeks would really make my blog stand out.
    Please let me know where you got your theme. Thanks a lot

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

Director & CEO - MANISH KUMAR SAHU , Mobile Number- 9111780001, Chief Editor- PARAMJEET SINGH NETAM, Mobile Number- 7415873787, Office Address- Chopra Colony, Mahaveer Nagar Raipur (C.G)PIN Code- 492001, Email- wmynews36@gmail.com & manishsahunews36@gmail.com