नई दिल्ली|न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी NFC थाना पुलिस ने स्कूल से भागी तीन छात्राओं को लुधियाना से सकुशल बरामद कर लिया।इन छात्राओं को सोमवार को दिल्ली लाया गया और मंगलवार को JJ Board में पेश कर उनकेCRP-164 के तहत बयान दर्ज कराए।छात्राओं ने अपनी मर्जी से स्कूल से भागने की बात कही है।दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, छात्राएं NFC के सराय जुलैना में स्थित सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती हैं।

ये भी पढ़ें-पांच साल की मासूम से दुष्कर्म

आपस में अच्छी दोस्त हैं।वह एक अप्रैल को स्कूल से भाग खड़ी हुईं और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़कर लुधियाना पहुंच गई थीं।यहां पर छात्राओं ने PG में एक कमरा किराये पर ले लिया था। NFC थाना पुलिस ने दो अप्रैल को अपहरण का मामला दर्ज किया और NFC थानाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में एसआई महेशचंद्र, सिपाही कुलदीप व महिला सिपाही अन्नू की टीम ने जांच शुरू की।टीम को फेसबुक के जरिये पता लगा कि वह एक लड़के के संपर्क में हैं।एक छात्रा ने लड़के से फेसबुक पर चैटिंग शुरू कर दी थी।मोबाइल की कॉल डिटेल को खंगालने से पता लगा कि छात्राएं लुधियाना में हैं।

ये भी पढ़ें-हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

इसके बाद टीम लुधियाना पहुंची और छात्राओं को बरामद कर लिया।छात्राओं का कहना था कि वह अपनी मर्जी से स्कूल से गई थीं।उन्हें डांस व एक्टिंग का शौक है। इस कारण वह स्कूल से चली गई थीं। छात्राओं की योजना था कि वह 11वीं व 12वीं कक्षा की पढ़ाई लुधियाना से करेंगी|और उसके बाद हिरोइन बनने मुंबई चली जाएंगी।छात्राओं ने उनके साथ किसी तरह की अप्रिय घटना होने की बात से इंकार किया है।

Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Alcohol: शराब दुकानों में खुलेआम अधिक दामों में बेचे जा रहे शराब-रविकांत तारक

रायपुर।अभनपुर विधानसभा के शिवसेना अध्यक्ष रविकांत तारक(सोनु दिवाना) ने प्रेस विज्ञप्ति जार…