मुंगेली – मुंगेली और जीपीएम(गौरेला-पेंड्रा-मरवाही) जिले में रविवार की सुबह गाज गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। मुुंगेली के ठकुरीकापा युवक और गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के बिजरवार में दो महिला की मौत हुई। मुंगेली के ठकुरीकापा निवासी सुखदेव खांडे रविवार की सुबह पांच बजे अपने खेत मे निंदाई करने गए थे।

कुछ देर बाद बारिश शुरू हो गई। सुखदेव भीगते हुए ही खेत में काम कर रहे थे। करीब छह बजे अचानक आकाशीय बिजली उसके ऊपर गिर गई। इससे सुखदेव की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास काम कर रहे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों और सरपंच लिकेश्वर सोनकर को दी। सरपंच ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया। पीएम के बाद शव वजन को सौंप दिया गया है।

वहीं दूसरी घटना गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के गौरेला थाना के बिजरवार गांव की है। गांव की सोमवती और ललिता मार्को महुआ फल बिनने के लिए जंगल गई हुई थीं। लौटते समय बारिश शुरू हुई। दोनों गांव के पास पहुंची थीं कि तभी गाज उनके ऊपर गिर गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव पीएम के भेजा। पीएम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed