नाकाम इश्क की यह दास्तां, लड़की ने किया इंकार तो आशिक ने खुद को लगाई आग

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में खुद को आग के हवाले कर दिया। दरअसल, सिरफिरे आशिक संजय तिर्की ने युवती से अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन बदले में न सुनने पर वह पागल हो उठा और युवती की दुकान के सामने ही खुद को आग लगा ली। इसके बाद वह उस दुकान में जा घुसा जहां लड़की काम करती है। 

इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद आसपास लोगों ने कंबल और पानी डालकर आग पर काबू पाया और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि युवक की कमर के ऊपर का हिस्सा झुलस गया है, सिर्फ चेहरा बचा है। लड़की के दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। वैलेंटाइन डे पर रविवार को पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज सामने आई।

पुलिस ने बताया कि 22 साल का संजय लाटा पुरानिया पारा का रहने वाला है। उसे कपड़े की दुकान में काम करने वाली लड़की से पहली नजर में प्यार हो गया था। ऐसे में हर दिन वह लड़की का पीछा करने लगा था। इस बीच शनिवार शाम को उसने युवती का रास्ता रोककर उससे अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन लड़की साफ मना कर दिया। वहीं, गुस्से में युवती ने संजय से यह भी कहा कि अगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो वह उसके बारे में घर वालों को बता देगी।

इस बात से निराश होकर संजय ने शराब पी ली और लड़की की दुकान के पास स्थित राय फ्यूल स्टेशन से बोतल में पेट्रोल ले लिया। इसके बाद वह युवती के दुकान के आगे पहुंचा गया। इसके बाद वह लड़की का नाम लेकर आई लव यू कहने लगा। लड़की ने जब ध्यान नहीं दिया तो उसने खुद को आग लगाने की धमकी भी दी।

इसके बाद भी जब लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसने खुद को आग लगा ली। इसके बाद वह जलती हालत में लड़की के दुकान में भी जा घुसा। ऐसे में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद लोगों ने कंबल और पानी से आग पर काबू पाया और इसकी सूचना पेंड्रा पुलिस को दी। फिलहाल, पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

इधर, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पत्रकारों ने जब संजय से सवाल किया तो उसने कहा, ‘मैंने अपनी मर्जी से खुद को आग लगाई है, अब मेरे जीवन में कुछ नहीं है। मैं उस लड़की से प्यार करता हूं। आप मेरा वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर डालकर मुझे फेमस करो।’ हालांकि, कुछ घंटे बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसने घटना के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगी और कहा, ‘गलती हो गई, सॉरी।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.