Sunny Leone
Sunny Leone

हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बिकिनी में अपना एक फोटो शेयर किया था और लोग उनका फिगर देख दंग रह गए। वर्षों से सनी लियोनी (Sunny Leone) का फिगर शेप में हैं।

इसके लिए सनी कड़ी मेहनत करती हैं। वे अपने डाइट चार्ट का सख्ती से पालन करती हैं और जो चीज छोड़ रखी हैं उन्हें कभी नहीं खाती।

सनी रोजाना सब्जियां, फलों के ज्यूस और दूध भरपूर मात्रा में लेती हैं। वे यह खाना और पीना कभी नहीं भूलती।

डाइट के अलावा सनी रोजाना वर्कआउट करती हैं। सनी का कहना है कि वे कभी वर्कआउट मिस नहीं करती। वे कहती हैं कि सभी को अपने स्वास्थ्य को लेकर जागरूक रहना चाहिए।

अन्य खबर

लॉकडाउन में सनी लियोनी ने बढ़ाया फैंस के दिलों का तापमान, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए भारत को लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसकी वजह से आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने घरों में रहने को मजबूर है। हालां‍कि बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बने हुए हैं। हॉट अदाकार सनी लियोनी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

हाल ही में सनी लियोनी ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सनी लियोनी बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। सनी ऑरेंज बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने इसके ऊपर से व्हाइट लेस क्रॉप टॉप पहन रखा है।

इस तस्वीर के कैप्शन में सनी लियोनी ने लिखा- ‘घूरना ठीक है… समर के 12 दिन।’ सनी का ये बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है, वे इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले सनी लियोनी ने जो तस्वीर शेयर की थीं उसमें वे बेहद ग्लैमरस अंदाज में घोड़े पर सवार नजर आई थीं। हाल ही में सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि डेनियल ने उन्हें पहली मीटिंग में लेस्बियन समझ लिया था।

बता दें कि सनी और डेनियल के 3 बच्चे 2 बेटे और 1 बेटी हैं। सनी इन दिनों अपने परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं। वह अपने बच्चों को इस वायरस से बचाने का पूरा ध्यान रख रही हैं।

MyNews36 App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed