Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Yamaha की ये बाइक उड़ा देगी होश,युवाओं को लुभाने दिए कई खास फीचर्स

Yamaha MT 03

Yamaha ने अपनी नई Yamaha MT 03 बाइक पेश किया है। कंपनी ने नई MT 03 में कुछ कॉस्मेटिक और टेक्निकल किए गए हैं। आपको बता दें कि इस समय Yamaha कि YZF-R3 बाइक भारत में पहले से ही मौजूद हैं, और ऐसे में यदि Yamaha MT 03 भी भारत में लॉन्च होती है तो यह कंपनी के 250-400cc सेगमेंट में मजबूत करने में मदद करेगी।

बात इंजन की करें तो बाइक में 321cc फोर वॉल्व, इंजन लगा है जो 41 bhp की पावर और 29.6 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स से लैस है, बाइक में लगा इंजनं BS4 है या BS6 इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल है। यह वही इंजन है जो YZF-R3 को पावर देता है। यह इंजन बेहद रिफाइंड और पावरफुल है जो अपना असली दम ट्रैक पर दिखाता है।

यामाहा MT-03 एक स्पोर्टी बाइक और इसका स्टाइल यूथ को लुभाने के लिए काफी है। बाइक में ट्विन LED डेटाइम दी गई हैं। इस बाइक का फ्रंट लुक और इसका फ्यूल टैंक एक दम नए डिजाइन में है। इसके अलावा इसमें ब्लैक एंड वाइट LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है और यह पर कई सारी  इंफॉर्मेंशन देखने को मिलती हैं। साइड से यह स्लीक और  एयरोडायनैमिक है। इसके अलावा इसका रियर लुक्स में भी काफी नयापन देखा जा सकता है।

यामाहा ने हाल ही में नई YZF-R3 बाइक को भारत में लॉन्च किया था, यह बाइक MotoGP YZR-M1 बाइक से प्रेरित है। अपने एयरोडायनैमिक डिजाइन की वजह से यह बेहद किलर अंदाज में नजर आती है। नई यामाहा R3 321 cc, लिक्विड कूल्ड, इनलाइन 2-सिलिंडर इंजन लगा है, जो 42 hp की पावर और 29.6 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल चैनल ABS मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.