Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल की मालकिन है यह अभिनेत्री,बेटे के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

worlds largest YouTube channel,worlds largest YouTube channel

worlds largest YouTube channel

दोस्तों दिव्या खोसला (Divya Khosla) एक बॉलीवुड अभिनेत्री है जिन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है। दिव्या खोसला (Divya Khosla) ने फिल्मों के अभिनय करने के साथ-साथ कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है।बता दे दिव्या खोसला दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल टी-सीरीज की मालकिन है, क्योंकि साल 2004 में दिव्या खोसला ने गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से शादी की थी।

बता दे आपको की शादी से पहले दिव्या कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है।भूषण कुमार से शादी करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों का भी निर्देशन किया है।क्योंकि दिव्या के पति भूषण कुमार एक फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं।दिव्या के पति भूषण कुमार बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों मैं निर्माता और निर्देशक के रूप में काम कर चुके है।

इन दिनों दिव्या एक फ़िल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है।दिव्या 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाली है।सत्यमेव जयते 2 फ़िल्म से दिव्या और जॉन अब्राहम का एक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।जॉन अब्राहम और दिव्या के दोनों पोस्टर को आप हमारे पोस्ट में देख सकते हैं।जॉन अब्राहम और दिव्या सत्यमेव जयते 2 के पोस्टर में काफी धाकड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सत्यमेव जयते का पहला पाठ साल 2018 में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुआ था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुआ था।दर्शकों ने सत्यमेव जयते फिल्म को काफी पसंद किया था।सत्यमेव जयते 2 मैं भी हमें जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। जॉन के साथ दिव्या लीड रोल में नजर आएगी।कई सालों के बाद दिव्या फिर से हमें सत्यमेव जयते 2 फिल्म से बॉलीवुड फ़िल्मो में वापसी करने वाली है।

दोस्तों हाल ही में दिव्या अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई है,जहां पर उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है।एयरपोर्ट लुक में दिव्या ने सफेद जूते पहने हुए थे और सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।दिव्या के इस एयरपोर्ट लुक को लोगो ने काफी पसंद किया है।वैसे दिव्या की आगामी फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर आपकी क्या राय है 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.