Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

शराब पीकर इस अभिनेत्री ने दिए थे न्यूड सीन,अब साझा किए अनुभव

nude scene after drinking,nude scene after drinking

nude scene after drinking

हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क को मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार करके पहचान मिली है। सीरीज में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया, लेकिन सीरीज में उनके न्यूड सीन को लेकर हमेशा से चर्चा रही है। ऐसी उन्होंने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में अपने किरदार और सीन को करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

एमिलिया क्लार्क ने हाल ही में हीट मैगजीन को अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के जरिए उन्होंने अपने फिल्मी सफर के अलावा ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में सीरीज की पटकथा लेखिका एम्मा थॉम्पसन ने भी काम किया था। हीट मैगजीन को इंटरव्यू देेने के दौरान एमिलिया क्लार्क ने बताया-“हमने साथ में ढेर सारी मस्ती की, हमने खूब शराब भी पी..और सिर्फ क्रिसमस मार्केट सीन में ही नहीं बल्कि अन्य जगहों में भी हमने ऐसा किया।”

एमिलिया क्लार्क हमेशा से ही ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में दिए न्यूड सीन्स पर बात करती रही हैं,लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने एक बार न्यूड सीन करने से मना कर दिया था लेकिन दबाव के बाद उन्हें ये सीन करना पड़ा। एमिलिया ने हाल ही में बताया है, ‘मुझसे कहा गया था कि आप या तो आप न्यूड सीन करें या फिर ‘ गेम ऑफ थ्रोन्स’ के फैंस को निराश करें। एमिलिया ने ये भी बताया कि पहले सीजन के समय न्यूड सीन करते हुए वह असहज हो गई थीं। हालांकि बाद में मैंने वो सीन किए।

इससे पहले भी एमिलिया ने न्यूड सीन्स पर बात करते हुए कहा था, ‘मुझे ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में न्यूड सीन्स करने का कोई अफसोस नहीं है। लोग हमेशा मुझसे न्यूड सीन्स को लेकर सवाल करते हैं लेकिन मेरा जवाब है मैं कभी कुछ नहीं बदलूंगी। आपको वो सीन देखना ही था क्योंकि उसे समझाया नहीं जा सकता था।’

गौरतलब है कि ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का आठवां और आखिरी सीजन अप्रैल में प्रासरित किया गया था। सीजन आठ को ‎Miguel Sapochnik, डेविड नटर और डी.बी. वैसिस जैसे शानदार डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि दुनिया भर में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ किसी भी दूसरी सीरीज से ज्यादा लोकप्रिय है। लेकिन आठवें सीजन को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.