Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

आपके ब्वायफ्रेंड को नाराज कर सकती हैं ये 5 बातें,इसलिए गलती से भी न करें मिस्टेक

can make your boyfriend angry,can make your boyfriend angry

can make your boyfriend angry

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में रिश्तों को वक्त देना मुश्किल होता जा रहा है।ऐसे में अक्सर वक्त की कमी,बातचीत का सही से न होना।आपके रिश्तों को बिगाड़ सकता है।यह रिश्तें चाहे जैसे भी हों। गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड के रिश्ता भी इतना ही नाजुक रिश्ता है।ऐसे में अक्सर गलतफहमियां हो सकती हैं।फिर आपकी ही जिम्मेदारी है कि आप इन गलतफहमियों को कैसे दूर करें।ऐसे में अच्छा यही होगा कि आप अपनी उन आदतों को करना छोड़ दें,जिससे कारण आपका ब्वॉफ्रेंड आपसे नाराज हो जाता है।आज हम आप को बताएंगे ऐसी कुछ चीजें,जो आपके ब्वॉफेंड को कर सकता है खुश।

बार बार फोन करके ब्वॉयफ्रेंड को परेशान न करें

हर चीज के लिए फोन करना,हर मामलों में घुसना आपके ब्वॉफ्रेंड को आपसे से उकता सकता है।ऐसे में सही यही रहेगा कि आप उनके छोटी छोटी बातों में न घुसे।उन्हें और अपने रिश्ते को सांस लेने की जगह दें।डेली रूटीन की बातें तो बिलकुल न करें क्योंकि इंसान अपनी ही चीजों से परेशान रहता है।ऐसे में अपने ब्वॉफ्रेंड को स्पेस न देना आपके रिश्ते को खराब कर सकता है।

yog plaza add

पिछली जिंदगी के बारे में न पूंछे

हमें आज में जीना चाहिए।बीते हुए कल की बातें आपको भी परेशान भी कर सकती है और आपके ब्वॉयफ्रेंड को भी।इसीलिए जरूरी है कि आप अपने आज में जीते रहिए और ब्वायफ्रेंड से उसके कल के बारे में न बात करें।ब्वॉयफ्रेंड से उसकी ऐक्स गर्लफ्रैंट के बारे में बात करने से वह असहज हो सकता है।इससे आपकी जिंदगी में भी परेशानियां बढ़ सकती हैं।

घरवालों की चर्चा ज्यादा न करें

अपने ब्वॉफ्रेंड से उनके घरवालों के बारे में ज्यादा बात न करें।बातचीत करने में कुछ चीजे आपको अच्छी भी लग सकती है तो कुछ चीजें बुरी। फिर आप उनसे इन बातों की शिकायत करेंगे।जो उन्हें बुरा लग सकता है।ऐसे में जरूरी यह है कि आप जब भी समय साथ में व्यतीत करें, अपनी बात करें।घरवालों की बात करने से वक्त भी बीत जाएगा और आप एक दूसरे से किसी बात पर नाराज भी हो सकते हैं।

ताने मारने से बचें

अपने ब्वॉयफ्रेंड को ताने मारने से हमेशा बचना चाहिए।हो सकता है कभी वह किसी चीज को करने में पीछे रह गया हो या आपकी कोई ख्वाहिश पूरी न कर पाया हो।हो ऐसे में बार-बार उसे इस बात का एहसास न करवाएं।इससे आपकी इमेज खराब होती है।

पैसों को लेकर ज्यादा बातचीत न करें

पैसों की बात जिस भी बात के बीच में आती है।सब खराब हो जाता है। पैसे जरूरी है पर इतना भी नहीं कि आप इसके लिए अपने प्रेमी से झगड़ा तक कर लें।इसलिए जरूरी है कि आप अपने प्रेमी को समझें। खर्चे की बातचीत करने से बचें।

ऐसे रखें ब्वॉयफ्रेंड को खुश-

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.