बिलासपुर – पिटाई का बदला लेने के लिए दो भाइयों ने पड़ोसी को घेर लिया। मौका पाकर पड़ोसी तो भाग निकला पर उसका साथी फंस गया। दोनों भाइयों ने उसकी जमकर पिटाई की और मरा हुआ समझकर सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित युवकों को हिरासत में लिया है। सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि रविवार की देर रात सिरगिट्टी के दुर्गा मंदिर के पास अजय साहू लहूलुहान मिला था। स्वजन उसे लेकर सिम्स गए। यहां भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा है।

उसके बेहोश होने के कारण घटना की जानकारी नहीं मिल पा रही थी।मंगलवार की शाम उसे होश आया। युवक ने बताया कि मोहल्ले में रहने वाले विषु देवांगन की बहन ने प्रेम विवाह किया है।विषु इसका जिम्मेदार पड़ोसी हरीश और उसके भाई कौशल देवांगन को मान रहा था। उसने इसके कारण दोनों भाइयों की पिटाई कर दी थी।इस पर दोनों भाई बदला लेने के लिए मौके की ताक पर थे। रविवार को विषु अपने साथी अजय के साथ खाना खाने के लिए होटल गया था।

वहां से रात 11 बजे वापस लौट रहे थे।इस दौरान दोनों भाइयों ने विषु को घेर लिया। इस पर उसके साथ बैठा अजय बाइक से उतर गया। विषु मौका पाकर बाइक में भाग निकला।इधर युवकों ने अजय पर लाठी से ताबड़तोड़ हमला कर उसके दोनों पैर तोड़ दिए। वहीं, सिर में चोट लगने से अजय बेहोश हो गया।दोनों भाइयों ने उसे मरा हुआ समझकर सड़क किनारे फेंक दिया।उसे लहूलुहान देख आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी स्वजन को दी।मंगलवार को आहत का बयान लेने के बाद पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.