flight

सोचिए अगर आप विमान में सफर कर रहे हों और उस वक्त हवाई जहाज का दरवाजा खुल जाए तो आपकी कैसी हालत होगी।आप उस वक्त परेशान हो जाएंगे या फिर आपका दिल बैठ सकता है।ठीक ऐसा ही हुआ जब एक महिला ने फ्लाइट की इमरजेंसी खोल दी,जिससे विमान में सवार यात्रियों के बीच भगदड़ मच गई।दरअसल,इंटरनेशनल एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या कीके 702 में विमान में सवार एक पाकिस्तानी महिला यात्री ने गलती से विमान के इमरजेंसी गेट खोल दी,जिसके बाद वहां यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई।महिला ने इमरजेंसी गेट को टॉयलेट का गेट समझकर खोल दिया।

पाकिस्तान की राष्ट्रीय विमान कंपनी पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की विमान में पीके 702 की विमान शनिवार सुबह मैनचेस्टर एयरपोर्ट के हवाई अड्डे पर खड़ा था।इसी दौरान विमान में सावर एक महिला यात्री ने बटन दबा दिया और आपातकाल द्वार खुल गया।

पीआई के प्रवक्ता के अनुसार इस घटना के कारण विमान सात घंटे लेट हो गई।महिला की गलती के कारण इमरजेंसी स्लोप सक्रिय हो गया। इस घटना के तुरंत बाद स्टैंडर्ड ऑपरेशन प्रोसीजर के तहत करीब 40 यात्रियों को उनके सामान के साथ उन्हें नीचे उतारा गया।पीआईए ने घटना की जांच के निर्देश दिए हैं।इस घटना के वजह की तलाश की जा रही है।जबकि महिला यात्री ने साफ किया है कि-उसने टॉयलेट का दरवाजा समझकर बटन गलती से दबा दी।

Summary
0 %
User Rating 4.7 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In अंतर्राष्ट्रीय ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Temple:दुनिया का सबसे अमीर मंदिर लेकिन भगवान सबसे गरीब,नहीं चुका पाए कर्ज

भारत मंदिरों का देश है।यहां पर जितने मंदिर उतने ही उनमें रहस्य और अलग-अलग मान्यताएं छिपी ह…