तहसील साहू संघ धरसीवां के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ सम्पन्न

रायपुर MyNews36 – आज ग्राम पंचायत गुमा,धरसीवां में तहसील साहू संघ धरसीवां के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम का आयोजन रखा गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल विधायक धनेंद्र साहू ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं व बधाई दी।नियम ही ईश्वर है।समाज का दर्शन हमें नियम से होता है।समाज का अस्तित्व तब तक है जब तक समाज के नियमावली साथ है।समाज में नया सोच होना चाहिए, नवा विचार होना चाहिए।तभी समाज आगे बढ़ सकता है।समाज एक परिवार है,एकजुट होकर परिवारिक भावना और प्रेम के साथ चलिए तभी समाज मजबूत समाज बनेगा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी ने कहा कि – समाज कोई राग,द्वेष का जगह नहीं है,हमें साथ मिलजुलकर चलने की ज़रूरत है तभी समाज अच्छे भाव से आगे बढ़ पायेगा।

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि- संस्कारित युक्त हो समाज,नशा मुक्त हो समाज।मैं समाज का मुखिया हु,समाज को प्रेरणादाई बनाना है यह सोचकर चले तभी हमारे समाज का स्तर आगे बढ़ेगा।समाज को परिवार मानकर चले।समाज को अपना योगदान दे।समाज में दानदाताओं की कमी नहीं है,परिवार के निर्माण के साथ समाज के निर्माण में योगदान दो।तभी समाज आगे बढ़ेगा।

कार्यक्रम में अति विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष मोतीलाल साहू ने समाज की कुलदेवी माता कर्मा की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए सामाजिक जनों को निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की सेवा का संकल्प दिलाया

अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व तेलघानी विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप साहू ने सभा को संबोधित करते हुए सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं व बधाई देते हुए।समाज के लोगों को एकजुट होकर व साथ मिलकर चलने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ विधायक धनेंद्र साहू उपस्थित रहे। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ रायपुर के प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी ने की।साथ ही प्रमुख अतिथि के रूप में संदीप साहू,मोती लाल साहू,अति विशिष्ट अतिथि के रूप में हनुमंत साहू,देवनाथ साहू,विशेष अतिथि प्यारे साहू,भेखराम साहू,अंगेश्वर साहू,सोहन साहू,लाल कुमार साहू,ब्रम्हानंद साहू,मनीष साहू,ओमेश्वरी साहू,नवनिर्वाचित अध्यक्ष चूड़ामणि साहू,उपाध्यक्ष बंसी राम साहू,लीला ललित साहू ,आयोजक गण- केहर सिंह साहू,दशरथ साहू,बलदाऊ साहू,अंगेश्वर साहू,नारायण साहू एवं समस्त ग्रामीण पदाधिकारी गण सहित साहू समाज के लोग भारी संख्या में उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन प्यारे साहू ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.