Medical Student Became Adult Model: एक मेडिकल छात्रा ने अपने मां-बाप के सपनों पर पानी फेर दिया। बेटी ने कुछ ऐसा काम करना शुरू कर दिया, जिसके बारे में जानकर मां-बाप ना सिर्फ शर्मिंदा हुए बल्कि सदमें में चले गए।

अमेरिका की रहने वाली एक लड़की के मां-बाप ने अपनी बेटी को हमेशा डॉक्टर बनाना चाहा था। इसके लिए उन्होंने अपनी बेटी का दाखिला बायोकेमेस्ट्री में करवाया। हालांकि बेटी को किसी और चीज का चस्का लग गया और सबकुछ छोड़-छाड़कर बेटी गंदा काम करने लगी। लॉरेन ब्लैक नामक लड़की अपना सबकुछ छोड़कर एडल्ट मॉडल बन गई।

लॉरेन ने इनसाइड ओनलीफैंस पॉडकास्ट के जरिए बताया कि उनके मम्मी-पापा ने जब पहली बार उनके करियर में बदलाव के बारे में जाना तो शॉक्ड रह गए थे। लॉरेन ने बताया कि पढाई के साथ वह नाइट क्लब में काम भी करती थीं। वह सुबह 4 बजे तक नाइट क्लब में काम करती थीं। इसके बाद सुबह 8 बजे अस्पताल जाती थी। नाइट क्लब में ही वह एक Fitness influencers के ग्रुप से मिलीं। इसके बाद उनकी किस्मत बदल गई।

लॉरेन ब्लैक ने बताया की वह इस काम को एक लालच की वजह से करने लगीं। दरअसल, उन्होंने नाइट क्लब में काम करने वाली लड़कियों की कमाई के बारे सुना तो उनके होश ही उड़ गए। इसके बाद उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई बीच में छोड़कर एडल्ट साइट के लिए काम करने के बारे में सोचा। हालांकि लड़की के इस निर्णय से उसके मां-बाप को गहरा धक्का लगा और मां-बाप सदमें में चले गए। लड़की को अपने पैरेंट्स से नाराजगी भी झेलनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed