पामगढ़ – पिता के रोज शराब पीने से तंग आकर पुत्र ने गमछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और स्वाभाविक मौत बताते हुए कोटवार के पास लकड़ी और कंडा निकालने के लिए मुनादी करने को कहा। जब गांव के लोग उसके घर पहुंचे तो तब गले में गोल निशान मिला। ग्रामीणों के पूछताछ करने पर युवक ने पिता की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। मामला पामगढ़ थाना का है।

पुलिस के अनुसार पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भुईगांव के कोटवार कुमार प्रसाद चौहान ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि शनिवार को वह अपने घर में था इसी दौरान जोहित मनहर का पुत्र साहिल मनहर एवं उसकी पत्नी बंगला बाई घर आए और कहा कि जोहित मनहर की शराब पीने से मृत्यु हो गई है। जिसका अंतिम संस्कार करने के लिए लकड़ी छेना के लिए गांव में मुनादी कर दो। तब वह डमरु मनहर एवं अन्य ग्रामीण के साथ उसके घर गए और देखे तो जोहित मनहर के गले में किसी रस्सी जैसी वस्तु से दबाने का गोल निशान था एवं उसके दोनों कानों से खून निकला हुआ था।

इस सम्बन्ध मृतक के पुत्र साहिल मनहर से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका पिता जोहित मनहर आए दिन शराब पीकर आता था और मारपीट गाली-गलौच करता था। कई बार शराब पीने से मना करने व विवाद नहीं करने की समझाइश के बाद भी वह नहीं मान रहा था। जिससे परेशान होकर उसने अपने पिता की गमछा से गला दबाकर हत्या कर दी। कोटवार की सूचना पर पुलिस ने आरोपित साहिल मनहर के विरूद्ध भादवि की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया और उसके घर पहुंचकर उसे गिरफ्तार किया।आरोपित युवक को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed