Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

आईएएस अधिकारी भारती दासन के नाम पर लग सकती है रायपुर कलेक्टर की मुहर

big news

रायपुर।देर रात रायपुर कलेक्टर डॉ.बसव राजू का मंत्रालय तबादला होने के बाद से ये लगातार सवाल आ रहा है कि- कौन होगा राजधानी रायपुर का अगला कलेक्टर? खबर है कि-एस भारतीदासन राजधानी रायपुर के नये कलेक्टर हो सकते है।साथ ही कबीरधाम कलेक्टर अवनीश शरण का नाम भी चर्चाओं में ऊपर है,जबकि टामन सिंह सोनवानी,भुवनेश यादव,शम्मी आबिदी को भी कलेक्टर की रेस में शामिल बताया जा रहा है।अब यह तो एक दिलचस्प मुद्दा है।ऐसे में राजधानी रायपुर के नए कलेक्टर कौन बनते है।

लेकिन ज्यादा उम्मीद एस भारतीदासन के नाम पर मुहर लगने की संभावना है।भारती दासन अभी अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी हैं। 2006 बैच के IAS इलेक्शन कमीशन से पहले जांजगीर के कलेक्टर थे,वहीं सूरजपुर में भी वो कलेक्टर रह चुके हैं।चर्चा है कि राज्य सरकार जल्द ही निर्वाचन आयोग से उनकी रिलिविंग ले लेगी।तमिलनाडू के रहने वाले एस भारतीदासन नागरिक आपूर्ति निगम और फूड में भी रहे हैं।

हालांकि अवनीश शरण के नाम पर भी चर्चा है,वो फिलहाज कबीरधाम के कलेक्टर हैं और बलरामपुर कलेक्टर की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। शम्मी आबिदी अभी हाउसिंग बोर्ड में है,जबकि टामन सिंह सोनवानी सीएम सेक्रिटिएट में संयुक्त सचिव हैं।वहीं IAS भुवनेश यादव को छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेस कार्पोरेशन संभाल रहे हैं।लेकिन इन सब नामों में भारती दासन ही सबसे आगे चल रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.