बाड़मेर सास-बहू के झगड़े जग जाहिर है, लेकिन आज कल हालात सुधर चुके हैं। समय के साथ अब सास बहू के रिश्ते में मिठास आने लगी है। लेकिन राजस्थान से बाड़मेर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बहू ने अपनी सास पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले सास ने लड़ाई की और उसके बाद मारपीट की।

इतना नहीं बहू ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी सास ने प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पुलिस का कहना है कि एक महिला अपने बेटे की पत्नी को लेने उसके मायके सिणधरी कमठाई गई थी.।इस दौरान बेटे के ससुराल की कुछ महिलाओं से उनका विवाद हो गया। फिर ससुराल की दो महिलाओं ने पीड़िता के साथ मारपीट की. फिर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी।

पुलिस के मुताबिक, इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसी तरह वीडियो पुलिस तक पहुंची। अब इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस का मानना है कि वीडियो एक हफ्ते पुरानी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में दो महिलाएं पीड़िता को पकड़ते दिखाई दे रही है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि दो महिलाओं ने जबरदस्ती उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची जैसे कुछ चीज डाल दी। महिला ने खुद को बचाने की काफी कोशिश की,

लेकिन दो महिलाओं ने पकड़ा और पीड़िता के साथ दुर्व्यवहार किया। पुलिस का कहना है कि दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। पीड़ित महिला का पुलिस ने मेडिकल भी करवाया है। वीडियो बनाने वाले की तलाश पुलिस कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.