Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

जिसे युवती समझ युवक ने की शादी वो निकला मर्द, ऐसे हुआ खुलासा

Man shocked, Man shocked, Man shocked

युगांडा-मतूंबा के पड़ोसी ने पुलिस को रिपोर्ट की कि उसने शेख की पत्‍नी को उसके घर में नकब लगाते और टीवी और नकदी चुराते देखा है। पुलिस ने इमाम की पत्‍नी को गिरफ्तार करके तलाशी ली तो रहस्‍य खुला कि उसने महिला होने का ढोंग कर रखा है।अफ्रीकी देश युगांडा में एक मस्जिद का इमाम उस समय मुसीबत में फंस गया जब उसके सामने यह रहस्‍य खुला कि उसने दो सप्‍ताह पहले जिससे शादी की थी, वह ‘मर्द’ है। दरअसल, हाल में शेख मतूंबा की नबूकीरा नाम की एक महिला से मुलाकात हुई, तो उन्‍होंने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। महिला ने भी हां कर दी और दोनों की दो सप्‍ताह पहले शादी भी हो गई।

Man shocked

शादी के बाद सुहाग रात के मौके पर महिला ने यह कह कर अपने पति से दूरी बना ली कि जब तक मतूंबा उसके माता-पिता से नहीं मिल लेते उनके बीच शारीरिक संबंध नहीं बनेंगे। दो सप्‍ताह तो सब कुछ ठीक रहा और मतूंबा इस उम्‍मीद पर जीवन गुजारते रहे कि जल्‍दी ही वह अपनी पत्‍नी के माता-पिता से मिल लेंगे।मगर इस बीच एक पड़ोसी की एंट्री ने सारा रहस्‍य खोल दिया।मतूंबा के पड़ोसी ने पुलिस में रिपोर्ट की कि उसने शेख की पत्‍नी को उसके घर में नकब लगाते और टीवी और नकदी चुराते देखा है। पुलिस ने इमाम की पत्‍नी को गिरफ्तार करके तलाशी ली तो रहस्‍य खुला कि उसने महिला होने का ढोंग कर रखा है और महिला जैसा शरीर दिखाने के लिए कपड़ों का सहारा लिया। पुलिस ने जब यह खबर मतूंबा को दी तो उन पर बिजलियां गिर पड़ीं।

उन्‍होंने पुलिस को बताया कि उनकी पत्‍नी ने पहले तो माता-पिता से मिलने की बात कह कर दूरी बनाए रखी।हम उसकी मौसी से मिले जहां मैंने दुल्‍हन के मेहर के तौर पर उन्‍हें चीनी के दो बैग, दो बकरियां और कपड़े आदि दिए। उधर पुलिस ने दुल्‍हन बने गिरफ्तार व्‍यक्ति से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मुसलमान नहीं, ईसाई है और उसका नाम रिचर्ड है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.