Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

गर्म कपड़े बेचने की आड़ में फेरीवाले कर रहे थे गांजे की तस्करी,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hemp smuggling

कोंडागांव-कोंडागांव में दो युवक मोटरसाइकिल में सवार होकर घूम-घूमकर गर्म कपड़े बेचने वाले का स्वांग रचाकर पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए गांजा (Hemp smuggling) की तस्करी करने का नया तरीका इजात किया था लेकिन पुलिस की नजर से नहीं बच पाये और गर्म कपड़ों के बीच में छिपाकर रखे गये 20 किलो गांजा के साथ 02 बाईक सवार फेरीवाले को पकडऩे में पुलिस सफल हुई है। पकड़े गये गांजा की अनुमानित कीमत एक लाख आंकी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोंडागांव सिटी कोतवाली को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो युवक मोटर साइकल क्रमांक यूपी-82-एडी-6751 और मोटरसाइकल क्रमांक यूपी-82-जेड-0729 में कंबल बेचने के लिए फेरीवाला बनकर क्षेत्र से गुजर रहे हैं, जिनके (Hemp smuggling) पास गांजा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों कंबल बेचने वालों सुरजीत बंजारा और गंगा सिंह निवासी उत्तर प्रदेश को रोककर तलाशी लेने पर कंबल के अंदर और बाइक के सीट के अंदर लगभग 20 किलो गांजा बरामद हुआ। उत्तर प्रदेश निवासी दोनों आरोपी तस्कर उड़ीसा से गांजा लेकर जा रहे थे। पकड़े गए दोनों गांजा तस्करों के विरुद्ध 20 नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

छत्तीसगढ़ सीमा से लगे ओडि़शा प्रदेश से गांजा तस्करी के मामले इन दिनों बड़े पैमाने पर पकड़े जाने का सिलसिला जारी है। गांजा तस्करी के लिए गांजा तस्कर अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं, कोई बाइक में फेरीवाला बनकर गांजे की तस्करी कर रहा है, तो कोई फर्राटे मारते एंबुलेंस में सायरन बजाते गांजा तस्करी में लिप्त है। नशीली पदार्थ तस्करों के तरीके पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.