2 साल का बच्चा भी उड़ान के इंतजार में हुआ बेघर

lockdown

MyNews36- मुंबई एयरपोर्ट में आज एयर इंडिया के यात्रियों ने परेशान होकर एयर इंडिया के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी,यात्रियों ने बताया कि-एयर इंडिया की तरफ से आज की उड़ान रद्द कर दी गई जिसकी पूर्व में जानकारी किसी को भी नही दी गई थी जब यात्री एयरपोर्ट पहुंचे तो पता चला कि-फ्लाइट रद्द कर दी गई है।

आज सरकार बड़े बड़े दावे कर रही है कि हम सबका ध्यान रख रहे हैं और एयर इंडिया के कर्मचारी उन दावों को धत्ता बताते हुए यात्रियों से दुर्व्यवहार कर रहे हैं।

ये वही यात्री हैं जिन्हें सरकार ने भरोसा दिलाया था कि बाहर फसे सभी मजदूर ,छात्र और अन्य प्रवासी को उनके गंतव्य तक पहुंचाया जाएगा लेकिन आज मुंबई एयरपोर्ट में एयर इंडिया का कोई भी अधिकारी कर्मचारी ये बताने को तैयार नही की उड़ान क्यों रद्द कर दी गई और अगली उड़ान कब होगी ।

जब MyNews36 के संवाददाता ने इस विषय मे जानकारी लेने के लिए एयर इंडिया के मुख्य प्रबंध निदेशक से सम्पर्क साधा तो पता चला कि- साहब मीटिंग में है उसके बाद उनके कार्यालय से कॉमर्शियल डायरेक्टर का नम्बर दिया गया और ये सिलसिला लगातार चलता रहा,सिर्फ नंबर पे नम्बर ही मिलते रहे अंत मे जब यात्रियों से बर्दाश्त नहीं हुआ तो वो एयर इंडिया के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

देखें वीडियो

Video: MyNews36.com

तब एक कर्मचारी ने कहा कि-बुकिंग अमाउंट वापस नही होगा,लेकिन अगली उड़ान कब उड़ेगी ये भी नही बता पाए।उड़ान का पता नहीं लेकिन आज सुबह तक काउंटर से बुकिंग होती रही।अब सरकार बताये की ये यात्री कहाँ जाए जिनमे से कई यात्रियों के पास रहने को घर नही,खाने को पैसे नही और आत्मनिर्भर भी बनना है।

MyNews36 संवाददाता एस. डी. ठाकुर की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.