शादी का झांसा देकर ड्राइवर ने किया दुष्कर्म , हुआ फरार

रायपुर- राजधानी रायपुर में एक नया मामला सामने आया है जिसमे शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का है। पीड़िता ने थाने में शिकायत की है कि दीपक पटेल ने शादी की बात कहकर शारीरिक संबंध बना लिया। इसके बाद गर्भ ठहर जाने के बाद आरोपित ने गर्भपात करा दिया।

शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। यह पूरा मामला सरस्वती नगर पुलिस थाना इलाके का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 29 साल की पीड़ित युवती का उसी इलाके में ही किराये के मकान में रहकर ड्राइवरी का काम करने वाले दीपक पटेल से परिचय हुआ था।

इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई, फिर शादी करने की बात कहकर आरोपी दीपक पटेल पिछले एक साल से उसके साथ शारिरिक संबंध बना रहा था। पीड़िता ने अपने बयान में यह भी बताया है कि वह जब गर्भवती हो गई थी तब आरोपित ने उसका गर्भपात भी कराया है।

आरोपित दीपक पटेल मूलतः भिलाई का रहने वाला है। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि शिकायत पर कार्यवाही की जा रही है। आरोपी को दबोचने के लिए भिलाई की पुलिस से भी मदद ली जाएगी। आरोपित के काल डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं ताकि उसका सही लोकेशन मिल सके। पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्‍द ही हिरासत में ले लिया जाएगा। आरोपित के साथियों पर भी पुलिस की नजर है ताकि जल्‍द से जल्‍द उसे हिरासत में लिया जा सके। इधर,युवती का मेडिकल भी कराया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.