बिलासपुर – सीपत क्षेत्र के कुली में सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों पर तेज रफ्तार कार के चालक वाहन चढ़ा दी। हादसे चार लोग घायल हो गए। इन्हें अस्ताल ले जाते समय एक की मौत हो गई।वहीं, दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। घटना की सूचना पर सीपत पुलिस ने कार जब्त कर​ लिया है। वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

घटना गुरुवार सुबह छह बजे की है। सीपत के कुली में रहने वाले सौंखी सिहं ठाकुर गांव के ही धनपाल ठाकुर, दिनेश विश्वकर्मा, धिरेंद्र ठाकुर के साथ सड़क किनारे बैठकर आग ताप रहे थे। इसी दौरान बलौदा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। कार के चालक ने सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों पर कार चढ़ा दी। इसके बाद कार सड़क से उतरकर नाली में घुस गई।

हादसे में ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। रास्ते में गंभीर रूप से आहत सौंखी सिंह की मौत हो गई। इधर घायल धनपाल और दिनेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धीरेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। हादसे के बाद कार का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं, कार को जब्त कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.