पीएससी घोटाले को लेकर भाजपा कर रही बड़े प्रदर्शन की तैयारी, 19 जून को करेंगे सीएम हाउस का घेराव , बड़ी संख्या में कार्यकर्ता होंगे शामिल…

Written by admin

रायपुर- भारतीय जनता युवा मोर्चा 19 जून को सीएम हाउस का घेराव करने की तैयारी कर रहा है। BJYM प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत के नेतृत्व घेराव किया जाने वाला है। बता दें, पीएससी घोटाले मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा विरोध जताने वाली है और सीएम आवास को घेरने वाली है। बताया जा रहा है कि, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे और सीएम हाउस के अलावा छत्तीसगढ़ के जिलों में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान…

पीएम नरेंद्र मोदी के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी छत्तीसगढ़ में 30 मई से 30 जून तक महा जनसंपर्क अभियान का आयोजन करेगी। इस अभियान के तहत विधानसभा से लेकर लोकसभा तक अलग-अलग जगाहों पर जनसभा और सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इन आयोजनों के जरिए बीजेपी लोगों को 9 साल की उपलब्धि के बारे में बताने जा रही है। साथ ही जन-जन तक भाजपा सरकार के मुद्दों को पहुंचाने का काम करेगी। वहीं 12 जून को धमतरी में होने वाले सम्मेलन में छत्तीसगढ प्रभारी ओम माथूर, प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, पूर्व मंत्री समेत दिग्गज नेता शामिल होंगे।

भाजपा के अभियान को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने क्या कहा था…

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान को लेकर कहा था कि, चुनाव नजदीक आते ही, बीजेपी छत्तीसगढ़ में अभियान चलाने की तैयारी में लगी है। लेकिन साढ़े 4 साल से कहां छुपी हुई थी। इतने साल से छत्तीसगढ़ में भाजपा नदारद रही, लेकिन अब इनके नेताओं को लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा करना हैं। वैसे भी प्रदेश में सक्रिय नहीं होने की वजह से जनता इन लोगों को नकार देगी। लोग भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाले है।

About the author

admin

Leave a Comment