जगदलपुर MyNews36 प्रतिनिधि- बस्तर टॉक के पहले सीजन में टीवी, युवा व रोजगार की संभावनाओं पर विचार रखते हुए अभिनेत्री सुनैना शुक्ला ने कहा कि- ” हमेशा एक कलाकार समाज के किरदारों को जीता है।अपनी मौलिकता से उन किरदारों को सिनेमा के पर्दे व रंगमंच पर उतारने की कोशिश करता है। किरदार हमेशा कहानियों को कहने का जरिया होता है,कहानियां हमें समाज के द्वंद से ही मिलती है। “

उन्होंने कहा कि- “वक्त के साथ सिनेमा, टीवी व रंगमंच का स्वरूप बदल रहा है। इसके हिसाब से ही वर्तमान में ट्रेनिंग और प्रैक्टिस की जरूरत है। आप तो सोचते हैं और कड़ी मेहनत से उन लक्ष्यों को प्राप्त कर लेते हैं क्योंकि सपना हमेशा मेहनत मांगता है और मेहनत सफलता देती है।”

उन्होंने कहा कि- ” ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से अवसर अधिक है और स्वरोजगार की संभावनाएं बढ़ी है।इस माध्यम में एक नए बाजार को खड़ा किया है और अब इस क्षेत्र में और प्रशिक्षित लोगों की जरूरत है।हम जिस परिवेश के होते हैं वहां के लोक जीवन ,लोक संस्कृति की बेहतर समझ होनी चाहिए और उन सब से हम एक किरदार के स्वरूप को तय कर सकते है।कलाकार सीमाओं से उठकर हमेशा अपनी बातों को चित्रों के माध्यम से कहता है जो जीवन के दर्शन का प्रस्तुतकर्ता है।

अभिनेत्री सुनैना शुक्ला कई टीवी सीरियल व फिल्मों में बेहतर अभिनय कर चुकी है। उन्होंने फिल्म टाईम नही है, अता पता लापता व चकरगिन्नी के साथ ही टीवी सीरियल्स कुंवारा है पर हमारा है, संकटमोचन हनुमान, अजब-गजब घर जमाई, जय-जय बजरंगबली व यारों का टशन,एक घर बनाऊंगा, चंद्रकांता में अभिनय कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

स्वामित्व अधिकारी एवं संचालक-मनीष कुमार साहू,मोबाइल नंबर- 9111780001 चीफ एडिटर- परमजीत सिंह नेताम ,मोबाइल नंबर- 7415873787 पता- चोपड़ा कॉलोनी-रायपुर (छत्तीसगढ़) 492001 ईमेल -wmynews36@gmail.com