खंडवा – नर्मदानगर थाना में दो दिनों में दुष्कर्म के दो मामले दर्ज हुए। 14 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपित दो नाबालिगों का मामला थमा ही नही था कि एक युवती ने प्रेमी युवक पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस द्वारा आरोपित युवक की तलाश की जा रही है। आरोप है युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया।

नर्मदानगर थाने में ग्राम दामखेड़ा निवासी 28 वर्षीय युवती ने आरोपित युवक अरुण गौड़ निवासी ग्राम लखोरा की शिकायत की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती और आरोपित अरुण के बीच प्रेम संबंध थे। अरुण ने युवती को कहा था कि वह उससे शादी करेगा। उस पर विश्वास करते हुए युवती उसकी बातों में आ गई। इसके बाद पांच फरवरी को दोपहर में युवती से अरुण मिला। वह उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ पुनासा के पास धाराजी के जंगल में ले गया। यहां युवती के साथ आरोपित अरुण ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे उसके गांव ले जाकर छोड़ दिया। इसके बाद से युवती ने उसे शादी करने के लिए कहा लेकिन वह टाल गया।

इस तरह से युवती के बार-बार कहने के बाद भी वह शादी की बात को टाल रहा था। शनिवार को युवती ने पूछने पर उसने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद युवती ने नर्मदानगर थाने में आरोपित अरुण की शिकायत करते हुए उस पर दुष्कर्म की धारा में प्रकरण पंजीबद्ध कराया। पुलिस द्वारा आरोपित अरुण की तलाश की जा रही है।

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/J8M6x3aju1UG3WjGzAlrd3

Leave a Reply

Your email address will not be published.