सीएम बताएं,डीजल 1.45 रुपये कम होने से कितना घटेगा किराया – विष्णुदेव साय

रायपुर MyNews36 – भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि राज्य सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाने के नाम पर प्रदेश की जनता के साथ भद्दा मजाक किया है। देश के अन्य राज्यों से भी सस्ता पेट्रोल-डीजल देने की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सारी डींगें बेनकाब हो गई हैं। साय ने कहा कि महंगाई के नाम पर मिथ्या प्रलाप करके देश-प्रदेश को भ्रमित करने में लगे कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री बघेल ने प्रदेश की जनता को राहत पहुंचाने की अपनी बारी आने पर जनविरोधी राजनीतिक चरित्र का प्रदर्शन किया है।

साय ने पूछा कि मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि डीजल में एक रुपये 45 पैसे की कमी से बस यात्रियों को कितनी राहत होगी? बस का किराया कितना कम होगा? भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने जनता को राहत पहुंचाने के लिए छूट की घोषणा की, तो उसे लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने खूब रुदाली की। तानाकशी करते रहे, लेकिन आज प्रदेश की जनता को दी गई राहत के बारे में मुख्यमंत्री बघेल को क्या शर्म महसूस होगी?

अगर केंद्र सरकार की 5-10 रुपये की छूट ऊंट के मुंह में जीरा थी, तो आज बता दें कि 5-10 रुपये के मुकाबले 75 पैसा कितना होता है? अपने अब तक के कार्यकाल में कांग्रेस की प्रदेश सरकार लबरा सरकार बनकर रह गई है। तीन साल से धोखाधड़ी करती आ रही प्रदेश सरकार ने एक बार फिर राजनीतिक छल-कपट और धोखाधड़ी के अपने डीएनए का परिचय दिया है। अन्य राज्यों की सरकारों ने पांच से सात रुपये तक की राहत पहुंचाई। कम से कम भूपेश सरकार इतनी राहत पहुंचाती तो जनता को इसका लाभ भी मिल पाता।

Leave A Reply

Your email address will not be published.