Tehal Singh Sahu became the state president of the Sahu union

रायपुर MyNews36 – छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ का चुनाव शनिवार को भामाशाह छात्रावास टिकरापारा में हुआ। टहल सिंह साहू प्रदेश साहू संघ के 11वें प्रदेश अध्यक्ष बने। प्रदेश अध्यक्ष के साथ दो उपाध्यक्ष भुनेश्वर साहू व मोहन कुमारी साहू निर्वाचित हुई। सुबह 12 बजे से चुनाव की प्रक्रिया शुरू हुई। जो दोपहर तीन बजे तक चली। वोटिंग पूरी होने के एक घंटे बाद मतगणना का कार्य शुरू किया गया

जिसमें टहल सिंह साहू ने अपने प्रतिद्वंद्वी को मात देकर अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए। वहीं भुनेश्वर साहू व मोहन कुमारी साहू ने अपने प्रतिद्वंद्वी को मात देकर उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए।इस पैनल की जीत से साहू समाज में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी। समाजिक जनों ने टिकरापारा स्थित भामाशाह छात्रावास परिसर पहुंचकर नवनिर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को बधाई व शुभकामनाए दी।

अध्यक्ष पद पर निर्वाचित टहल सिंह साहू ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि – यह सिर्फ मेरी जीत नहीं है बल्कि यह पुरे समाज की जीत है। मै सर्वप्रथम भक्त माता कर्मा,माता राजिम,दानवीर भामाशाह व बाबा सत्यनारायण को प्रणाम करता हूँ कि छत्तीसगढ़ राज्य के पिछड़ा वर्ग समुदाय में सबसे बड़ा समाज साहू समाज का दायित्व समाजिक जनों ने मुझे दी। मै समाज के सभी भाईयों बहनों को धन्यवाद देना चाहता हूँ कि मुझ पर भरोसा करते साहू समाज का सेवा करने का अवसर प्रदान किया।आप सभी को मेरा धन्यवाद।

Tehal Singh Sahu became the state president of the Sahu union

इस अवसर पर साहू समाज युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व छत्तीसगढ़ तेलघानी विकास बोर्ड के अध्यक्ष (राजयमंत्री दर्ज़ा) संदीप साहू ने ख़ुशी जाहिर करते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्षों को बधाई व शुभकामनाए देते हुए कहा कि – यह जीत साहू समाज की एकतर्फा जीत है। मैं सभी स्वजातीय मतदाता भाईयों व बहनों को धन्यवाद देना चाहता हूँ कि इस पैनल को विजयी बनाकर निश्चित ही आप सभी ने समाजहित का निर्णय लिया है। अब जल्द ही दिवंगत स्व अर्जुन हिरवानी जी के सपनों को हम साथ मिलकर पूरा करेंगे और किये गए घोषणा को पूरा कर समाज को एक नई दिशा व दशा प्रदान करेंगे।मै इस ऐतिहासिक व एकतर्फा जीत पर समाजिक जनों को पुनः बधाई व शुभकामनाए देता हूँ।

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.