Suspense of this viral picture
Suspense of this viral picture
वायरल तस्वीर – फोटो : @joy_bishnoi

Suspense of this viral picture : वन्यजीवों की तस्वीरें आमतौर पर लोगों को काफी प्रभावित करती हैं, लेकिन कुछ मौके ऐसे भी आते हैं जब ये तस्वीरें आश्चर्यचकित कर देती हैं। कई बार तो इन तस्वीरों में जानवरों को खोजना एक बड़ी चुनौती बन जाता है। ऐसी ही एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की गई, जिसने लोगों को हैरान (Suspense of this viral picture) कर दिया है। दरअसल इस तस्वीर में एक ऐसा जानवर है, जिसे खोजने में लोगों को काफी समय लग जा रहा है। ऐसे में हर कोई अपना-अपना दावा कर रहा है।

भारतीय वन सेवा के अधिकारी रमेश बिश्नोई ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें एक शिकारी और उसके शिकार दोनों को देखा जा सकता है। इस तस्वीर में पहली चीज है एक हिरण जिसे आप आसानी से देख सकते हैं। लेकिन इस तस्वीर में शिकारी जानवर को तलाश कर पाना थोड़ा मुश्किल है।

बिश्नोई ने ट्विटर पर लोगों को शिकारी जानवर के बारे में बताने के लिए कहा। उन्होंने इसे खोजने की यूजर्स को चुनौती दी।इस तस्वीर में हर कोई अपना-अपना अंदाज लगा रहा है। हालांकि, हम सस्पेंस को खत्म करते हुए आपको उस शिकारी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस तस्वीर में कैद है।

वायरल तस्वीर – फोटो : @joy_bishnoi

दरअसल इस तस्वीर में ऊपर बाईं ओर,घास के पीछे, शिकारी जानवर छुपा है। देखा आपने? हो गए न हैरान?

अन्य खबर

17 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म, इलाज के दौरान हुई मौत,आरोपी गिरफ्तार

Rape

शहडोल- मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के जैतपुर थाना अंतर्गत एक गांव में 17 वर्षीय छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape) करने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।शहडोल के पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला ने बृहस्पतिवार को बताया कि 11वीं की छात्रा मंगलवार शाम पूजा करने के लिए घर से मंदिर की ओर निकली थी, लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं आई। तब परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह लगभग 6 बजे घर के पास झाड़ियों में बेहोशी की हालत में वह पड़ी हुई मिली। किशोरी को उसके परिजन तत्काल जिला अस्पताल शहडोल ले आए जहां बुधवार शाम उसकी मौत हो गई।शुक्ला ने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह बात सामने आई कि किशोरी के साथ बलात्कार (Rape) करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की गई है। इसके बाद प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की गई।

उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपी आरिफ खान (22) को गिरफ्तार भी कर लिया गया। शुक्ला ने बताया कि आरोपी ने अपना जुल्म कबूल भी लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार), 302 (हत्या) और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने किशोरी को जबरदस्ती ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे गला दबाकर मारने की कोशिश की। किशोरी के बेहोश हो जाने पर आरोपी ने मृत समझकर उसे झाड़ियों में फेंक दिया था। बाद में उसकी मौत हो गई।

MyNews36 App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.