जानी-मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की मुश्किलें बढ़नेवाली है। 2017 के टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए समन भेजा है। ED ने उन्हें इस मामले में 19 दिसम्बर को पेश होने के लिए कहा है। इस मामले मं ईडी कई तेलगू फिल्म सितारों से भी पूछताछ कर चुकी है। इसके पहले बीते सितंबर में रकुल ED के सामने पेश हुई थी। बता दें कि रकुल प्रीत से ईडी ने 2021 में भी पूछताछ की थी। अब उनसे मामले के कथित मनी लॉन्ड्रिंग पहलू पर पूछताछ की जाएगी।

जानिए पूरा मामला

सीमा शुल्क अधिकारियों ने 2 जुलाई, 2017 को एक म्यूजिशियन केल्विन मस्कारेनहास और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था और उनके कब्जे से 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी। इस ड्रग्स रैकेट की जांच में पता चला कि वो कई फिल्मी हस्तियों, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और कुछ कॉर्पोरेट स्कूलों के छात्रों को भी ड्रग्स की सप्लाई कर रहे थे। LSD और MDMA जैसे नशीले पदार्थों की सप्लाई के इस सनसनीखेज रैकेट के खुलासे से कई जांच एजेसियां अलग-अलग-एंगल से छानबीन में जुट गई। आरोपियों के मोबाइल में टॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियों के नंबर भी मिले, जिसके बाद पूछताछ के दायरे में कई कलाकार आ गए।

2021 में ईडी ने इससे जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की छानबीन शुरु की। जिसके बाद कई टॉलीवुड हस्तियां ईडी के सामने पेश हुईं, जिनमें रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ और मुमैथ खान सहित कई सितारे शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *