Sukma

Sukma

Sukma

सुकमा- कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं,ग्रामीण इलाकों में भी लोगों को सतर्क रहने की समझाइश दी जा रही ह। लॉकडाउन के बाद कुछ दिनों के लिए हालात सामान्य हो गए थे,लेकिन एकाएक सीमावर्ती प्रदेश ओडिशा में कोरोना के मरीज मिलने शुरू हो गए है। आए दिन वहां नए मरीज मिल रहे है। ऐसे में सुकमा (Sukma) जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है।एहतियात के तौर पर ओडिशा की सीमाओं को सील कर दिया गया है। साथ ही सुकमा (Sukma) जिले में लगने वाले साप्ताहिक बाजार को भी बंद कर दिया गया है।

सुकमा कलेक्टर चंदन कुमार ने कोरोना वायरस के प्रसार पर नियंत्रण के लिए सुकमा जिले के सभी साप्ताहिक हाट बाजारों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। कलेक्टर ने कहा कि-ओडिशा, आन्ध्र प्रदेश और तेलंगाना की सीमा से लगे हुए सुकमा जिले में कोरोना के नियंत्रण के लिए पूरी सावधानी बरती जा रही है। साप्ताहिक हाट बाजारों में आसपास के ग्रामीणों की जुटने वाली भीड़ के कारण कोरोना के फैलने का खतरा बढ़ जाता ह।लोगों के स्वास्थ्य हित को देखते हुए सुकमा जिला प्रशासन द्वारा आगामी आदेश तक साप्ताहिक हाट बाजारों पर प्रतिबंध लगा दिया गया ह।

सीमा कर दी गई सील

जिला प्रशासन ने कोरोना रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाते हुए सीमाओं को सील कर दिया है. जिला मुख्यालय से 8 किमी दूर झापरा गांव में चेकपोस्ट बना दिया गया ह।यहां डॉक्टर और पुलिस की टीम तैनात कर दी गई. इसके अलावा दोरनापाल, कोंटा, पुसपाल में भी सीमाओं को सील कर दिया गया है.

MyNews36 संवाददाता एस डी ठाकुर की रिपोर्ट

MyNews36 App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

हमारे इस mynews36 पोर्टल में प्रतिदिन देश-विदेश के जुड़े ख़बरों के अलावा नए-नए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की जानकारी प्रदान की जाती है।इस तरह की खबर पढ़ने पर इंट्रेस्ट रखते है तो गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अभी mynews36 App डाउनलोड कर सकते है साथ ही हमारे WhatsApp Group व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें।Whatsapp Group से जुड़ने के लिए हमारे नंबर- 9111780001 व 7415873787 पर अपना नाम व पता लिख कर सेंड करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.