Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

सुकमा कलेक्टर चंदन कुमार और एसपी शलभ सिन्हा अचानक पहुंचे नक्सलियों के इलाके,गांव के विकास कार्यों का किया निरीक्षण

sukma collector

सुकमा। नक्सलियों के सक्रिय इलाके मे अचानक सुकमा कलेक्टर चंदन कुमार एसपी शलभ सिन्हा और सीईओ जिला पंचायत ऋचा प्रकाश चौधरी पहुंच गए।जहां ग्रामीणों को शासन द्वारा मुहैया कराए जाने वाली बुनियादी सुविधाओं की स्थिति को करीब से देखा।

बता दे कि जिले का किस्टाराम वही इलाका है जहां बीते साल नक्सलियों ने आईईडी को भी मात दे देने का दावा किए जाने वाली एंटी सेंड माइंड वाहन के ब्लास्ट कर परखच्चे उड़ा दिए थे जिसमें सीआरपीएफ के 9 जवान शहीद हो गए थे। किस्टाराम पहुंचे अफसरों ने यहां स्कूल आश्रम छात्रावास अस्पताल एवं शासकीय राशन दुकानों का निरीक्षण किया,और लोगों से चर्चा की।

इसके बाद सभी अफसर पालोड़ी कैम्प उसी रास्ते से पहुंचे, जहां बीते साल नक्सलियों की एंटी लैंड माइंस वाहन उड़ाई थी।गौरतलब है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर प्रशासन ने ग्रामीणों को अंतिम व्यक्ति तक योजनाएं पहुंचाना चाहता है।इसके साथ ग्रामीणों को स्थाई रोजगार उपलब्ध कराने पर भी काम किया जा रहा है जिस पर ग्रामीण जन प्रतिनिधियों से भी सुझाव लिए जा रहे हैं।इसके लिए अफसर नक्सलियों के इस हार्ड कोर जोन में नक्सलवाद के खौफ को मात देने पहुंचे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.