रायपुर- जन सुविधाओं की दृष्टि से लोक निर्माण विभाग के अधीन खाली पड़े शासकीय भूमि पर आवासीय काम्प्लेक्स सह शॉपिंग कांप्लेक्स निर्माण के लिए सुझाव आमंत्रित किया गया है।इस सम्बंध में आज विभागीय अधिकारियों ने लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू के समक्ष प्रस्तुतीकरण दिया गया।साहू ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा के अनुरूप खाली पड़ी शासकीय भूमि पर आवासीय सह शॉपिंग कांप्लेक्स निर्माण के लिए जन सुझाव आमंत्रित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

विभागीय अधिकारियों ने पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से दुर्ग कसारीडीह स्थित शासकीय भूमि और राजधानी रायपुर के कटोरा तालाब स्थिति लोक निर्माण विभाग कार्यालय परिसर में आवासीय सह शॉपिंग काम्प्लेक्स निर्माण के सम्बंध में विस्तृत योजना एवं ड्राइंग-डिजाइन को प्रदर्शित किया गया।इस अवसर पर विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी, प्रमुख अभियंता व्ही.के. भतपहरी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। ड्राइंग डिजाइन को अंतिम रूप देने के पहले यह निर्णय लिया गया कि जनसामान्य से भी अभिमत प्राप्त किया जाए।

आवासीय संस्थानों और बैंकों से भी जानकारी एकत्रित की जाए, जिससे उन्हें प्राथमिकता से स्थल उपलब्ध कराए जाने का अवसर उपलब्ध हो सके। इस सम्बंध में जन सामान्य अपना सुझाव लिखित में कार्यालय कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग, संभाग दुर्ग एवं कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग संभाग क्रमांक-1 रायपुर के कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.