समाज रत्न दाऊ उत्तम साव की पुण्यतिथि को स्मरण दिवस के रूप में मनाएगा प्रदेश साहू संघ : अर्जुन हिरवानी

प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी ने सभी जिलाध्यक्षों से की अपील..

रायपुर MyNews36 – साहू समाज के प्रथम अध्यक्ष और समाज रत्न दाऊ उत्तम साव की 14 सितंबर को होने वाली पुण्यतिथि को प्रदेश साहू संघ स्मरण दिवस के रूप में मनाएगा।

प्रदेश साहू संघ के मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कौशल स्वर्णबेर ने बताया कि प्रदेश साहू संघ के अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी के निर्देश पर सभी जिलों में मंगलवार को इसका आयोजन किया जाएगा।

अध्यक्ष हिरवानी ने समाज के सभी जिलाध्यक्षों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने जिलों में इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजित कर ग्राम खोपली जिला दुर्ग निवासी दाऊ उत्तम साव के समाज के प्रति योगदान को याद करें।उन्होंने कहा कि इस अवसर पर जरूरतमंदों को फल वितरण भी किया जाएगा।

मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने बताया कि इस अवसर पर स्मरण दिवस का आयोजन प्रदेश साहू संघ के कार्यालय साहू कॉम्प्लेक्स टिकरापारा में दोपहर 12 बजे किया जाएगा।हिरवानी ने इस कार्यक्रम में सभी पदाधिकारियों से शामिल होने की अपील की है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश साहू संघ के अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी और प्रदेश साहू संघ द्वारा समाज रत्नों की जन्मतिथि और पुण्यतिथि पर ऐसे आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। इससे समाज से जुड़े युवाओं को वरिष्ठ समाजसेवियों से परिचित होने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.